असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ खड़ी होगी ये मुस्लिम महिला, लगाया ये इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1971319

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ खड़ी होगी ये मुस्लिम महिला, लगाया ये इल्जाम

Asaduddin Owaisi: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं. उन्हें 'ऑल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी' की प्रमुख नौहेरा शेख चैलेंज कर रही हैं. उनका इल्जाम है कि हैदराबाद में बुनियादी ढंचे की कमी है.

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ खड़ी होगी ये मुस्लिम महिला, लगाया ये इल्जाम

Asaduddin Owaisi: 'ऑल इंडिया महिला एम्पावरमेंट पार्टी' की प्रमुख नौहेरा शेख साल 2024 में हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से 'ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन' के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. यह भरोसी दिलाते हुए कि मतदाता उनके पक्ष में मतदान करेंगे, नौहेरा शेख ने "पुराने हैदराबाद" को "सोने के हैदराबाद" में बदलने का वादा किया.

नौहेरा के वादे

टीओआई ने उनके हवाले से लिखा है कि "अगर वह निर्वाचित हुईं तो वह गंदी गलियों और बंद नालियों को साफ कराएंगी." नौहेरा शेख ने यह इल्जाम लगाते हुए कहा कि हैदराबाद शहर का पुराना इलाका जिले ओल्ड सिटी कहा जाता है वह बुनियादी ढांचे से वंचित है. नौहेरा ने शहर में फंड लाने की बात कही. 

औरतों के लिए वादे

नौहेरा ने महिलाओं को विभिन्न योजनाओं के तहत सशक्त बनाने का वादा किया. नौहेरा शेख ने असदुद्दीन ओवैसी पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने कई बार इलेक्शन जीता है लेकिन फिर भी पुराने शहर के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है.

2004 से जीत रहे चुनाव

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी साल 2004 से हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, 2019 में चौथी बार सीट जीती. 2004 से पहले, 1984 से इसका प्रतिनिधित्व उनके पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी करते थे.

इसलिए साध रही निशाना

2024 में असदुद्दीन ओवैसी पांचवीं बार हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. नौहेरा शेख हैदराबाद के पुराने शहर में खराब बुनियादी ढांचे का इल्जाम लगाकर अगले साल चुनाव की तैयारी करके उन पर निशाना साध रही हैं.

Trending news