रश्मिका, आलिया के बाद नोरा फतेही हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, दिया रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2069862

रश्मिका, आलिया के बाद नोरा फतेही हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, दिया रिएक्शन

Nora Fatehi Deepfake: रश्मिका मंदाना, सचिन तेंदुलकर, आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती नोरा फतेही डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं. उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

रश्मिका, आलिया के बाद नोरा फतेही हुईं डीपफेक वीडियो का शिकार, दिया रिएक्शन

Nora Fatehi Deepfake: हाल ही में साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना डीपफेक वीडियो का शिकार हुईं. इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की. अब रश्मिका मंदाना की फेक वीडियो बनाने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है. रश्मिका के बाद आलिया भट्ट और सचिन तेंदुलकर भी डीपफेक का शिकार हुए. इस कड़ी में अब एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया है. नोरा की डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसे देखकर यूजर हैरान हैं. 

नोरा फतेही ने दिया रिएक्शन
इस वीडियो पर नोरा फतेही ने अपना रिएक्शन दिया है. यह वीडियो एक ऑनलाइन शॉपिंग ब्रांड से जुड़ा है. नोरा इस वीडियो को देखकर गुस्से में आ गई हैं.

नोरा ने नहीं किया विज्ञापन
नोरा का जो डीपफेक वीडियो वायरल हुआ है उसमें 'लुलुमेलोन' ब्रांड का विज्ञापन दिखाया गया है. इस ब्रांड को नोरा प्रमोट करती हुई नजर आ रही हैं. जहां नोरा की तस्वीर लगी है वहीं पर 40 से 60 फीसद की छूट का विज्ञापन है. नोरा ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है. नोरा ने इस वीडियो फेक बताया है. उन्होंने कहा कि मैं इसे देखकर हैरान हूं, ये मैं नहीं हूं.

fallback

काफी चर्चित हैं नोरा
इस वीडियो को जैसे ही नोरा फतेही ने देखा इसके बारे में तुरंत रिएक्शन दिया. उन्होंने बताया कि उनका इस वीडियो से कोई लेना देना नहीं है. आपको बता दें कि नोरा इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वह कई ब्रांड्स की ब्रांड अमबेस्डर हैं, लेकिन ये वीडियो देखने के बाद नोरा बहुत हैरान हैं. इससे पहले रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट भी डीपफेक का शिकार हुई हैं. 

डीपफेक वीडियो पर नियमों की मां
संयोगवश, नोरा फतेही का यह पोस्ट उसी दिन आया जब एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को दिल्ली में गिरफ्तार किया गया था. रश्मिका का यह वीडियो पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डीपफेक नियमों की व्यापक मांग उठी.

Trending news