Noida Cricket News: क्रिकेट खेलते हुए इंजीनियर को आया हार्ट अटैक! वीडियो हो रहा है वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2052628

Noida Cricket News: क्रिकेट खेलते हुए इंजीनियर को आया हार्ट अटैक! वीडियो हो रहा है वायरल

Noida Techie Collapses: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कोलैप्स होता दिख रहा है. यह वीडियो नोएडा का है और मरने वाले शख्स का नाम विकास नेगी है.

Noida Cricket News: क्रिकेट खेलते हुए इंजीनियर को आया हार्ट अटैक! वीडियो हो रहा है वायरल

Noida News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक क्रिकेटर रनअप लेते हुए कोलैप्स होता नजर आ रहा है. मामला नोएडा का है और मरने वाला शख्स एक आईटी इंजीनियर था. वीडियो में दिखाया गया है कि मृतक विकास नेगी पिच के बीच दौड़ते हुआ दिख रहे हैं, और अचानक वह गिर जाते हैं. खिलाड़ी तुरंत एक्शन में आते हैं और उनकी ओर भागते हैं और उन्हें सीपीआर भी देते हैं.

क्या है पूरा मामला?

लोगों ने बताया कि यह घटना 14वें ओवर के दौरान हुई. उमेश कुमार के शॉट लगाने के बाद नेगी स्ट्राइक एंड से दूसरे छोर की ओर भागते हैं और इसी दौरान उन्हें अटैक आता है. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जाता है और वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया जाता है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि नेगी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक नेगी को कोविड हुआ था और अब वह हेल्दी थे. वह खुद को फिट रखने के लिए अकसर क्रिकेट खेलते थे.

हाल ही के सालों में हार्ट अटैक के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है. कई वीडियो और खबरें सामने आई हैं, जिनमें एक हेल्दी आदमी को हार्ट अटैक होता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर काफी वीडियो ऐसी वायरल हुई हैं, जिसमें लोग डांस करते हुए, खेलते हुए या फिर नॉर्मल वॉक करते हुए भी कोलैप्स होते दिख रहे हैं. 

क्यों हो रहे हैं इतने हार्ट अटैक

लोग हार्ट अटैक की घटनाओं को कोविड से जोड़ रहे हैं. कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि कोविड के वायरस ने हार्ट को काफी कमजोर कर दिया है. जिसकी वजह से हार्ट अटैक हो रहे हैं. बता दें हार्ट अटैक की वजह अनहेल्दी लाइफस्टाइल, स्ट्रेस और आरामदायक जिंदगी भी हो सकती है. सेहत पर ध्यान न देना हार्ट अटैक का कारण बनता है.

Trending news