NIA के पास आया धमकी भरा ई-मेल; तालिबानी शख्स हमला करने की फिराक में!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1556930

NIA के पास आया धमकी भरा ई-मेल; तालिबानी शख्स हमला करने की फिराक में!

NIA Email: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक ईमेल मिला है. जिसमें अटैक की बात कही गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईमेल में बताया गया है कि एक शख्स अटैक करने की फिराक में है.

NIA के पास आया धमकी भरा ई-मेल; तालिबानी शख्स हमला करने की फिराक में!

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) कार्यालय में गुरुवार को आए एक ईमेल आया जिससे पूरे विभाग में खलबली मच गई. पूरे विभाग में अलर्ट जारी हो गया. इस ईमेल में दावा किया जा रहा है कि एक तालिबात से जुड़ा एक व्यक्ति मुंबई में हमला करने के फिराक में है. स्थानीय पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.. की इस मामले में जांच शुरू हो गई है. पुलिस हाई अलर्ट पर है और जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, शहर की पुलिस और महाराष्ट्र एंटी टेररिस्ट स्क्वायड (ATS) को भी अलर्ट कर दिया गया है.

पहले भी आया था ऐसा ही एक और मेल

पुलिस ने इस मामले की जांच की तो पता लगा की आईपी एड्रेस यानि यानि इंटरनेट प्रोटोकॉल एड्रेस पाकिस्तान का है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, ये धमकी भरा ईमेल याहू अकाउंट से भेजा गया है. गौरतलब है की, ऐसा ही एक मेल पिछले महीने भी NIA को मिला था. पुलिस ने बताया की इसकी जांच में कोई फैक्ट सामने नहीं आया है. पुलिस ने इस बात पर भी संदेह जताया है कि ये एक शरारत हो सकती है. 

जम्मू कश्मीर में पुलिस को बड़ी सफलता

आपको जानकारी के लिए बता दें जम्मू कश्मीर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कल यानी गुरुवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया. जो पेशे से एक सरकारी टीचर है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि इस शख्स के तार लश्कर-ए-तैयबा के साथ जुड़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स के पास से एक परफ्यूम आईडी भी बरामद हुआ है. जिसकी फॉरेंसिक टीम जांच कर कर रही हैं.

Trending news