हनीमून पर जा रही थी नई नवेली दुल्हन, चोरों ने किया कुछ ऐसा कि धरा रह गया प्लान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1802695

हनीमून पर जा रही थी नई नवेली दुल्हन, चोरों ने किया कुछ ऐसा कि धरा रह गया प्लान

Bihar News: बिहार के किशनगंज में एक नव विवाहित जोड़ा हनीमून मनाने के लिए जा रहा था. ट्रेन पर चोरों ने कुछ ऐसा किया कि पूरे हनीमून का सत्यानाश हो गया.

हनीमून पर जा रही थी नई नवेली दुल्हन, चोरों ने किया कुछ ऐसा कि धरा रह गया प्लान

Bihar News: हर इंसान अपनी शादी के लिए बहुत इक्साइटेड होता है. इसके बाद वह हनीमून के लिए जाते हैं. लेकिन क्या हो अगर कोई नया जोड़ा शादी करने के बाद हनीमून पर जा रहा हो और उसमें से कोई एक गायब हो जाए. बिहार के किशनगंज में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दरअसल यहां काजल कुमारी अपने पति के साथ 28 जुलाई को नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी सुपरफास्ट ट्रेन में हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रही थीं. दोनों लोग बिहार के मुजफ्फरपुर से ट्रेन में चढ़े थे. इसके बाद सफर के दौरान नई नवेली दुल्हन गायब हो गई. 

इस तरह लापता हुई दुल्हन

लापता  महिला के पति ने कहा, “हमारे पास कोच संख्या बी 4 में सीट संख्या 43 और 45 में आरक्षित थी. जब ट्रेन किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंची, तो मेरी पत्नी शौचालय के लिए गई और वापस नहीं लौटी. ट्रेन चलने के बाद मैंने ट्रेन के हर डिब्बे को खोजा लेकिन वह नहीं मिली. फिर मैं मुजफ्फरपुर लौटा और जीआरपी किशनगंज को घटना की जानकारी दी."

यह भी पढ़ें: Ballia: जिस शख़्स को पति समझकर जानकी लाई घर; वो निकला कोई और, ये होगा अगला क़दम

हनीमून पर जा रही थी दुल्हन

दूल्हे को शक था कि वह किसी नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो सकती है. उन्होंने कहा कि उसका किसी अन्य व्यक्ति के साथ कोई अवैध संबंध नहीं है. नई नवेली दुल्हन के गायब हो जाने के बाद से दुल्हा काफी परेशान है. शिकायत के बाद GRP अधिकारियों ने किशनगंज रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन दुल्हन का कहीं आता पता नहीं है. शिकायतकर्ता मुजफ्फरपुर में बिजली विभाग में मुलाजिम है और कुरहनी ब्लॉक से ताल्लुक रखता है. उसने छह महीने पहले महिला से शादी की थी, लेकिन पारिवारिक मुद्दों की वजह से शादी के तुरंत बाद वह अपने हनीमून पर नहीं जा सका था.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news