दोस्तों से मिलने से नाराज था श्रद्धा वालकर का ब्यॉयफ्रेंड, पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

दोस्तों से मिलने से नाराज था श्रद्धा वालकर का ब्यॉयफ्रेंड, पुलिस ने किया खुलासा

Shradha Murder Case: श्रद्धा वालकर मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक अफताब पूनावाला श्रद्धा के दोस्तों से मिलने से नाराज था. इसलिए उसने श्रद्धा का कत्ल कर दिया.

दोस्तों से मिलने से नाराज था श्रद्धा वालकर का ब्यॉयफ्रेंड, पुलिस ने किया खुलासा

Shradha Murder Case: श्रद्धा वालकर केस में नया अपडेट सामने आया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा है कि श्रद्धा वालकर किसी अन्य दोस्त से मिलने गई थी, जो आफताब पूनावाला को पसंद नहीं आया और वह हिंसक हो गया. पुलिस ने मंगलवार को यहां साकेत अदालत में श्रद्धा हत्याकांड में पूनावाला के खिलाफ 6,629 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया, जिसने उसकी न्यायिक हिरासत दो सप्ताह के लिए बढ़ाकर सात फरवरी तक कर दी.

पुलिस ने क्या कहा?

संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण) मीनू चौधरी ने कहा, ‘‘घटना वाले दिन वालकर अपने एक दोस्त से मिलने गई थी, जो पूनावाला को पसंद नहीं आया, जिसके बाद वह हिंसक हो गया और उसने इस घटना को अंजाम दिया.’’ 

यह भी पढ़ें: सरकार से नाराज रहने वाले असम के मुसलमान CM विश्वा के इस फैसले से हैं बेहद खुश

150 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 और 201 के तहत आरोप पत्र दाखिल किया गया. उन्होंने कहा कि 150 से अधिक गवाहों के बयान दर्ज किए गए. पूनावाला पर पिछले साल मई में अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ वालकर की गला घोंटकर हत्या करने और शव के टुकड़े कर उन्हें कई दिनों तक शहर के विभिन्न हिस्सों में ठिकाने लगाने का आरोप है.

क्या है मामला?

ख्याल रहे कि आफताब पूनावाला नाम के शख्स पर आरोप है कि 18 मई 2022 को उसने दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी थी. हत्या के सबूत मिटाने के लिए उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए और शव को रेफ्रीजरेटर में रखा. इनके कई दिनों बाद इनके टुकड़े अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news