Nepal Plane Crash: काठमांडू में क्रैश हुआ प्लेन, 18 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2350821

Nepal Plane Crash: काठमांडू में क्रैश हुआ प्लेन, 18 लोगों की मौत

Nepal Plane Crash: नेपाल में बड़ा प्लेन हादसा हुआ है, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी खबर पढ़ें.

Nepal Plane Crash: काठमांडू में क्रैश हुआ प्लेन, 18 लोगों की मौत

Nepal Plane Crash: नेपाल के काठमांडू में एक बड़ा हादसा हुआ है. त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (TIA) पर उड़ान भरते वक्त सौर्य एयरलाइंस का विमान CRJ-200 दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है. लाशें बरामद करली गई हैं. पोखरा जाने वाले इस विमान में 19 लोग सवार थे.

नेपाल में दुर्घटनाग्रस्त हुआ प्लेन

टीआईए के सूचना अधिकारी ज्ञानेंद्र भुल ने द हिमालयन को बताया कि विमान में एयरलाइन के तकनीकी कर्मचारी सवार थे. विमान के पायलट और अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. दुर्घटना के बाद विमान से धुआं निकलता देखा गया. बचाव कार्य के लिए पुलिस कर्मियों और अग्निशमन कर्मियों को घटनास्थल पर तैनात किया गया है.

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. एयरलाइन को 2019 में भारत के कुबेर समूह ने 630 मिलियन नेपाली रुपये में अधिग्रहित किया था. 2021 में, ऐसी खबरें थीं कि एयरलाइन खुद को कुबेर एयरलाइंस के रूप में रीब्रांड करेगी, लेकिन इसे रोक दिया गया.

Trending news