Mumbai News: NCC छात्रों की बेरहमी से पिटाई का Video Viral; सिर के बल प्लैंक करा हुई बेरहमी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1809342

Mumbai News: NCC छात्रों की बेरहमी से पिटाई का Video Viral; सिर के बल प्लैंक करा हुई बेरहमी

Mumbai News: सोशल मीडिया पर मुंबई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एनसीसी के छात्रों को एक शख्स बेरहमी से पीटता दिख रहा है. वीडियो सामने आने के बाद काफी विवाद हो रहा है.

Mumbai News: NCC छात्रों की बेरहमी से पिटाई का Video Viral; सिर के बल प्लैंक करा हुई बेरहमी

Mumbai News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एनसीसी यानी नेशनल कैडेट कोर्प्स छात्रों की बेरहमी से पिटाई होती दिख रही है. रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो थाणे के केजी जोशी कॉलेज ऑफ आर्ट्स के परिसर का बताया जा रहा है. वीडियो में एक शख्स इन छात्रों को बेरहमी से पीट रहा है.

एनसीसी के छात्रों की बेरहमी से पिटाई (NCC Students Viral Video)

वीडियो में 8-10 डिग्री कॉलेज के छात्र दिखाए दे रहे हैं. जिनकी उम्र 18-20 साल महसूस होती है. वीडियो में एक सीनियर कैडेट के जरिए प्लैंक पॉजीशन में आने का निर्देश दिया जा रहा है. संभवतः कॉलेज के वरिष्ठ एनसीसी अधिकारी की अनुपस्थिति में वरिष्ठ को प्रभारी बनाया गया था. ये वीडियो किसी ने अपनी खिड़की से बनाई है जिसमें सीनियर प्लैंक पॉजीशन सही करने की बात कर रहा है और पूरी जान झोक कर छात्रों पर डंडा बरसा रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल

पिट रहे छात्रों में से एक छात्र सिर के सहारे प्लैंक नहीं कर पाता है तो उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई होती है कि रूह कांप जाए. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले को लेकर कॉलेज की प्रिंसपल सुचित्रा नायक कहती हैं- “वरिष्ठ एनसीसी कैडेट बंडोडकर कॉलेज ऑफ साइंस से था, जो हमारे संस्थान को चलाने वाले प्रबंधन द्वारा चलाया जाता है. कॉलेज उस सीनियर के खिलाफ अनुशासनात्मक और कानूनी कार्रवाई कर रहा है जो छात्रों को पीटते हुए दिख रहा है.

वहीं इस मामले को लेकर प्रदीप सावंत जो युवा सेना के मेंबर हैं, कहते हैं- “हम भी एनसीसी का हिस्सा थे लेकिन हमें कभी इतनी क्रूर सज़ा का सामना नहीं करना पड़ा. हमने मांग की है कि कॉलेज वरिष्ठ (एनसीसी) छात्र के खिलाफ कार्रवाई की जाए. सावंत, जो मुंबई विश्वविद्यालय (एमयू) के वरिष्ठ सीनेट सदस्य भी थे, ने एक अन्य वरिष्ठ सीनेट सदस्य के साथ कुलपति (वीसी) को एक पत्र लिखकर छात्र और जिम्मेदार शिक्षण स्टाफ के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की. पत्र में उन्होंने घटना की जांच की भी मांग की.

Trending news