Nainital Accident: नैनीताल में दर्दनाक हादसा; खाई में बस गिरने से 5 की मौत, कई ज़ख़्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1906426

Nainital Accident: नैनीताल में दर्दनाक हादसा; खाई में बस गिरने से 5 की मौत, कई ज़ख़्मी

Nainital Accident News: उत्तराखंड के नैनीताल में हरियाणा के हिसार से स्कूली स्टाफ को लेकर घूमने आई एक बस खाई में गिर गई. बस में 32 लोग सवार थे. इस अफसोसनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई,जबकि 18 लोगों को अब तक रेस्क्यू किया गया है. 

Nainital Accident: नैनीताल में दर्दनाक हादसा; खाई में बस गिरने से 5 की मौत, कई ज़ख़्मी

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल से रविवार को दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. हरियाणा के हिसार से स्कूली स्टाफ को लेकर नैनीताल घूमने आई एक बस खाई में गिर गई. बस में 32 लोग सवार थे. इस अफसोसनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोगों को अब तक रेस्क्यू किया गया है. जानकारी के मुताबिक, नैनीताल से हरियाणा वापस लौटते समय कालाढूंगी नैनीताल रोड पर ये हादसा पेश आया. जख्मियों को रेस्क्यू करके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालाढूंगी लाया गया. इस हादसे में कई लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए. जख्मी हुए लोगों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है.

राहत-बचाव का काम जारी
इस सिलसिले में एसएसपी पीएन मीना ने बताया कि हादसे में 18 लोगों को बचाया जा चुका है, जबकि 5 लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है. हादसे की खबर तुरंत एसडीआरएफ को दी गई, जिसके बाद एसडीआरएफ द्वारा राहत और बचाव अभियान चलाया जा रहा है. आपदा कंट्रोल रूम, नैनीताल ने एसडीआरएफ को जानकारी दी कि कालाढूंगी रोड पर नालनी में एक बस खाई में गिरकर हादसे का शिकार हो गई. बस में 32 लोग सवार थे.इस हादसे की खबर मिलते ही चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. लोगों को तलाश करने का सिलसिला जारी है.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
सूचना मिलते ही  एसडीआरएफ के कमांडेंट मणिकांत मिश्रा की हिदायात पर एसडीआरएफ रेस्क्यू टीमें पोस्ट रुद्रपुर, नैनीताल व खैरना से फौरन रेस्क्यू के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हुईं. घटनास्थल पर पता चला कि इस बस में सवार लोग हरियाणा के हिसार से नैनीताल घूमने आए हुए थे.एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर अन्य बचाव इकाइयों और लोकल पुलिस के साथ ज्वाइंट रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए 18 जख्मी मुसाफिरों को अस्पताल पहुंचाया. एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम अभी भी मौके पर रेस्क्यू के कामों में जुटी हुई है.

Watch Live TV

Trending news