Nagina News: कावड़ पर 10 दिन दुकानें बंद, ईद पर नमाज की इजाजत नहीं; चंद्रशेखर के बयान पर विवाद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2317837

Nagina News: कावड़ पर 10 दिन दुकानें बंद, ईद पर नमाज की इजाजत नहीं; चंद्रशेखर के बयान पर विवाद

Nagina News: नगीना से सांसद चंद्रशेखर रावण के एक बयान पर विवाद होता दिख रहा है. उन्होंने कहा कि अगर कावड़ पर 10 दिन दुकाने बंद रहती हैं तो 20 मिनट के लिए ईद पर सड़क पर नमाज क्यों नहीं पढ़ी जा सकती है.

Nagina News: कावड़ पर 10 दिन दुकानें बंद, ईद पर नमाज की इजाजत नहीं; चंद्रशेखर के बयान पर विवाद

Nagina News: बिजनौर मे नगीना सांसद और बीजेपी विधायक के बीज जुबानी जंग छिड़ी हुई है. दरअसल हाल ही में चंद्रशेखर ने कावड़ पर बयान दिया था, जिसपर बीजेपी विधायक ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर उन्हें मुसलमानों से हमदर्दी है तो वह उन्हें अपने घर में नमाज पढ़वाएं. हम सड़क पर नमाज नहीं पढ़ने देंगे.

क्या है पूरा मामला?

बिजनौर मे कावड़ और नमाज पर दो नेताओं मे छिड़ी जुबानी जंग जारी है. नगीना सांसद चंद्रशेखर ने कावड़ और नमाज पर बयान देते हुए कहा था कि कावड़ पर 10 दिन दुकानें बंद रहती हैं तो ईद पर 20 मिनट के लिए नमाज क्यों नहीं पढ़ी जा सकती है. इस पर बीजेपी विधायक ओम कुमार ने बयान दिया है और कहा है कि अगर मुसलमानों से इतना प्यार है तो घर पर ही उन्हें नमाज पढ़वाएं. सड़क पर मुसलमानों को नमाज नहीं पढ़ने नहीं दी जाएगी.

चंद्रशेखर का वीडियो वायरल
यह बोलते हुए चंद्रशेखर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह कह रहे हैं कि अगर 10 दिनों के लिए सारे रास्ते और अस्पताल बंद किया जा सकते हैं तो ईद की नमाज पढ़ने से किसी को क्या दिक्कत हो सकती है. हमें सभी धर्म का सम्मान करना चाहिए जो लोग 20 मिनट नमाज पढ़ने पर आपत्ति जताते हैं वह किसी धर्म के साथ नहीं हो सकते.

चंद्रशेखर के इस बयान पर नहटोर से बीजेपी विधायक और नगीना लोकसभा से बीजेपी के हारे उम्मीदवार ओमकुमार ने चंद्रशेखर के इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मुसलमानों से इतनी हमदर्दी है तो वह अपने घर पर उन्हें नमाज पढ़वाएं, हम सड़कों पर नमाज नहीं पढ़ने देंगे. ओमकुमार ने आगे कि चंद्रशेखर ने नगीना की जनता को ठगने का काम किया है. संविधान बदलने की बात कहकर जनता को बरगलाया है. उन्होंने कहा कि नगीना की जनता से उन्होने एम्स, आईआईटी और दूसरे बड़े कारखाने बनवाने की बात कही थी. अब अगर उनमें हिम्मत है तो बनवाएं ये सब कुछ.

रिपोर्ट के मुताबिक ओमकार ने चंद्रशेखर को कहा की तुम्हे हम गुंडागर्दी करने नहीं देंगे गुंडागर्दी का लाइसेंस तुम्हे हम देने नहीं देंगे तुम जनता को जात बिरादरी मे लड़ाकर अपना उल्लू सीधा कर लोगे ऐसा होगा नहीं हम तुम्हारी राजनीती अच्छी तरह समझ गए हैं. 

Trending news