Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र में आपस में टकराई बस; 6 लोगों की मौत 25 लोग घायल
Advertisement

Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र में आपस में टकराई बस; 6 लोगों की मौत 25 लोग घायल

Mumbai Bus Accident:महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में आपस में बस टकरा गई. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है और 25 लोग घायल हो गए है. दोनों बस इस वजह से आपस में टकराई. 

Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र में आपस में टकराई बस; 6 लोगों की मौत 25 लोग घायल

Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में शनिवार सुबह एनएच 6 पर दो लक्जरी ट्रैवल बसों की टक्कर में दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई और 25 घायल हो गए है. एक पुलिस अधिकारी ने PTI भाषा को बताया कि यह दुर्घटना जिले के मलकापुर शहर में एक फ्लाईओवर पर देर रात करीब 2.30 बजे हुई.

चार से पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने PTI भाषा को बताया, ''दुर्घटना तब हुई जब अमरनाथ यात्रा पर हिंगोली जा रही एक बस नासिक की ओर जा रही दूसरी बस से टकरा गई.''

उन्होंने बताया कि "नासिक की ओर जा रही बस ने एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की और दूसरी बस के सामने आ गई. जिसके परिणामस्वरूप टक्कर हो गई." सूचना मिलने पर पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस मार्ग पर यातायात प्रभावित हो गया और वाहनों का परिचालन बाधित हो गया है.

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में महाराष्ट्र में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर एक बस में आग लगने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. बस यवतमाल से पुणे जा रही थी. यह घटना राज्य के बुलढाणा जिले में शनिवार देर रात करीब 2 बजे हुई थी.

पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे के तौर पर 5 लाख रुपये की घोषणा की गई थी. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस के साथ दुर्घटनास्थल का दौरा किया था. मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के भी आदेश दिया था. 

Zee Salaam

Trending news