MP Assembly Election: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का बड़ा दावा; कहा- जीतेंगे इतनी सीटें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1916930

MP Assembly Election: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का बड़ा दावा; कहा- जीतेंगे इतनी सीटें

Jitu Patwari On MP Election: जीतू पटवारी ने कहा कि अवाम कांग्रेस के साथ है. राज्य में कांग्रेस की चुनावी सुनामी चल रही है और यह सुनामी इतनी जोरदार है कि कांग्रेस 150 से अधिक असेंबली सीटों पर जीत का परचम लहराएगी. 

 

MP Assembly Election: कांग्रेस नेता जीतू पटवारी का बड़ा दावा; कहा- जीतेंगे इतनी सीटें

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में असेंबली इलेक्शन के मद्देनजर कांग्रेस की प्रचार अभियान समिति के सह-अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पार्टी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने रविवार को बड़ा दावा करते हुए कहा कि, राज्य में कांग्रेस की 'चुनावी सुनामी' चल रही है और पार्टी कुल 230 में से 150 से ज्यादा सीटों पर कामयाब होकर सत्ता में लौटेगी.  जीतू पटवारी ने एमपी असेंबली इलेक्शन के लिए कांग्रेस के 144 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद अपने ख्याल का इजहार किया. इन उम्मीदवारों में खुद पटवारी भी शामिल हैं जिन्हें कांग्रेस ने इंदौर जिले की राऊ असेंबली सीट से लगातार चौथी बार इंतेखाबी मैदान में उतारा है.

बीजेपी पर साधा निशाना
जीतू पटवारी ने कहा कि अवाम कांग्रेस के साथ है. राज्य में कांग्रेस की चुनावी सुनामी चल रही है और यह सुनामी इतनी जोरदार है कि कांग्रेस 150 से अधिक असेंबली सीटों पर जीत का परचम लहराएगी. उन्होंने दावा किया कि यह इलेक्शन अवाम और सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी के दरमियान है, जिसमें अवाम की जीत और बीजेपी की शिकस्त होगी. कांग्रेस की प्रचार अभियान समिति के सह-अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इल्जाम लगाया कि बीजेपी सरकार की नाकामियों की वजह से पूरी रियासत कर्ज में डूब गई है. नौजवान बेरोजगारी का शिकार हैं और किसान कर्जदार हैं.

 

2018 में जीतू पटवारी हुए थे कामयाब
उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को असेंबली इलेक्शन में बीजेपी का चेहरा घोषित नहीं किए जाने का दावा करते हुए कहा कि, अगर बीजेपी कह रही है कि वह विधानसभा चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़ रही है, तो इसका मतलब यही है कि खुद बीजेपी बता रही है कि उसका मौजूदा सीएम नाकाम साबित हुआ है.  बता दें कि जीतू पटवारी ने साल 2018 के असेंबली इलेक्शन में राऊ सीट पर बीजेपी उम्मीदवार मधु वर्मा को 5 हजार 703 वोटों के फर्क से हराया था. बीजेपी ने इस बार भी मधु वर्मा को राऊ सीट से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है.

Watch Live TV

Trending news