होमवर्क न करने पर मासूम बच्ची को मां ने दी ऐसी खौफनाक सजा, कांप उठेगी रूह!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1212863

होमवर्क न करने पर मासूम बच्ची को मां ने दी ऐसी खौफनाक सजा, कांप उठेगी रूह!

बच्ची को उसकी मां ने होमवर्क न करने के लिए सजा के तौर पर  चिलचिलाती धूप में छत पर रखकर बांध दिया था. महिला आयोग ने मामले का लिया संज्ञान 

 

 होमवर्क न करने पर मासूम बच्ची को मां ने दी ऐसी खौफनाक सजा, कांप उठेगी रूह!

नई दिल्लीः सबक याद न रखने पर एक मां ने अपनी ही बच्ची को ऐसी सजा दी, जिसे देखकर न सिर्फ मां की आलोचना हो रही है बल्कि मां के खिलाफ पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है. दरअसल, दिल्ली के खजूरी खास इलाके में एक घर की छत पर धूप में पड़ी एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. होमवर्क न करने पर मां ने आपनी बच्ची को हाथ पैर बांध कर धूप में लिटा रखा है. 25 मिनट के इस वीडियो को उस घर के पास वाले किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल फोन से शूट किया था. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और कार्रवाई करने की मांग की है.

आयोग ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट 
महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर घटना में अब तक की गई कार्रवाई की रिपोर्ट 10 जून तक मांगी है. दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने बताया कि दिल्ली की तेज धूप में एक बच्ची को उसकी मां ने खजूरी खास में छत पे हाथ-पांव बांध कर रोते चीखते छोड़ दिया था. वीडियो में साफ दिख रहा है की बच्ची गर्मी और धूप से तड़प रही है. हालांकि लड़की को बचा लिया गया है. 

मां ने पुलिस के सामने पेश की ये सफाई 
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया और पुलिस को जानकारी मिली कि वीडियो तूकमीरपुर गली नंबर 2 का है, जो खजूरी खास इलाके का है. वहीं, बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची ने स्कूल का होमवर्क नहीं किया था, इसलिए उसको 5 से 7 मिनट की मैंने सजा दी थी और बाद में बच्चे को छत से नीचे ले आई थी.

Zee Salaam

Trending news