Mohammed Zubair ने जेल से बाहर आने के बाद कही ये बातें; बोले वहीं करूंगा जो करता आया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1269748

Mohammed Zubair ने जेल से बाहर आने के बाद कही ये बातें; बोले वहीं करूंगा जो करता आया

Mohammed Zubair Tweet: मोहम्मद जुबैर का रिहाई के बाद बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वह वही करते रहेंगे जो वह पहले करते आए हैं. क्योंकि कोर्ट ने उन पर प्रतिबंध नहीं लगाया है. आपको बता दें मोहम्मद जुबैर 24 दिन तिहाड़ जेल में रह कर आए हैं.

Mohammed Zubair ने जेल से बाहर आने के बाद कही ये बातें; बोले वहीं करूंगा जो करता आया

Mohammed Zubair Tweet: मोहम्मद जुबैर 24 दिन की सजा काटने के बाद रिहा हो गए हैं. जिसके बाद उनका पहला रिएक्शन सामने आया है. मोहम्मद जुबर ने कहा कि वह पहले की तरह ही अपना काम करना शुरू रहेंगे. आपको बता दें मोहम्मद जुबैर को उनकी एक ट्वीट के चलते गिरफ्तार किया था. उन पर आरोप था कि उन्होंने धार्मिक भावनाएं आहात की हैं. जेल से बाहर आने के बाद मोहम्मद जुबैर ने कहा कि वह अपना काम वैसे ही करते रहेंगे जैसे पहले करते थे. क्योंकि कोर्ट ने उन पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है.

2 करोड़ रुपये के बारे में बोले जुबैर

जुबैर से जब ट्वीट पर 2 करोड़ रुपये मिलने के सवाल के बार में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में जांच एजेंसियों ने उनसे कोई सवाल नहीं पूछा. जुबैर कहते हैं कि रिहा होने के बाद ही उन्हें इस बारे में जानकारी मिल पाई. वह कहते हैं इस आरोप को लेकर जांच एजेंसी ने उनसे कोई सवाल नहीं किया था.

यूपी सरकार ने लगाया था आरोप

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूपी सरकार ने कोर्ट में एक यह आरोप लगाया था कि वह ट्वीट के जरिए पैसा कमा रहे हैं और वह कोई पत्रकार नहीं है. यूपी सरकारी की तरफ से पेश हुईं अतिरिक्त महाधिवक्ता गरिमा प्रसाद ने एक सुनवाई के दौरान कहा था कि मोहम्मद जुबैर कोई पत्रकार नहीं है और वह  भावनापूर्ण ट्वीट के माध्यम से पैसे कमा रहा है. इसके अलावा कहा गया था कि जितने ज्यादा विद्वेषपूर्ण ट्वीट होता है उन्हें उतना ही पैसा मिलता है.

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट ने मोहम्मद जुबैर को रिहा करते हुए कहा था कि गिरफ्तारी की ताकत का उपयोग बड़ी सावधानी पूर्व किया जाना चाहिए. कोर्ट ने अपने बयान में कहा था कि जबैर को उसकी आजादी से वंचित रखने में उन्हें औचित्य उसे नजर नहीं आता है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news