इमरान खान के बहाने महबूबा मुफ्ती ने भारतीय मीडिया और अदालतों कसा तंज, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1688794

इमरान खान के बहाने महबूबा मुफ्ती ने भारतीय मीडिया और अदालतों कसा तंज, जानिए क्या कहा

Mehbooba Mufti on Imran Khan and Indian Media or Judiciary: महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के बहाने भारतीय मीडिया और न्यायपालिका पर तंज कसा है. पाकिस्तान को लेकर उन्होंने कहा कि वहां लोकतंत्र शर्मशार हो रहा है. पढ़िए पूरी खबर

इमरान खान के बहाने महबूबा मुफ्ती ने भारतीय मीडिया और अदालतों कसा तंज, जानिए क्या कहा

Mehbooba Mufti: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को नेशनल अकाउंटिब्लिटी ब्यूरो (NAB) की तरफ से उन्हें गिरफ्तार करवा लिया गया है. यह मुद्दा देश और विदेश की राजनीति में गरमाया हुआ है. इस मुद्दे पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपने इस बयान में जहां पाकिस्तान की हालत बयान की है, वहीं हिंदुस्तानी मीडिया और न्यायपालिका पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. 

पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि राजनीतिक प्रतिनिधियों को छोटे-मोटे आधारों पर गिरफ्तार किया जा रहा है. पाकिस्तान में लोकतंत्र शर्मशार हो रहा है. इसके साथ ही उन्होंने एक साथ भारत और अमेरिका पर अप्रत्यक्ष तौर पर तंज कसते हुए कहा है कि अब सिर्फ दुनिया के बड़े लोकतांत्रिक देशों में उग्र मीडिया और आजाद न्यायापालिका ही सरकारों से जिम्मेदारी तय कराने वाली आखिरी उम्मीद बच गई है.

बता दें कि इमरान खान को मंगल के रोज़ उन्हें अलकादिर ट्रस्ट केस में गिरफ्तार किया है. NAB के पास उनकी गिरफ्तारी के वारंट भी थे. गिरफ्तारी के बाद आज यानी बुधवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. इस खबर के बाद पार्टी नेतृत्व ने कार्यकर्ताओं को न्यायिक परिसर पहुंचने का निर्देश दिया, इसलिए प्रशासन ने देर रात पुलिस लाइन गेस्ट हाउस को ही अदालत में तब्दील कर दिया. अब खान को अदालत नहीं ले जाया जाएगा बल्कि जहां पर उन्हें रखा गया था. वहीं पर अदालत लगाई है. बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी खतरों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. 

किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली थी. सुरक्षा के लिए पुलिस मुख्यालय के बाहर 1500 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है. वाटर कैनन, बख्तरबंद गाड़ियां और कैदी वैन एंबुलेंसेज भी हेडक्वॉर्टर के अंदर खड़ी रहीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news