Mau: चूल्हे की आग ने ली परिवार के 5 लोगों की जान, 4 बच्चों के साथ अलग रह रही थी महिला
Advertisement

Mau: चूल्हे की आग ने ली परिवार के 5 लोगों की जान, 4 बच्चों के साथ अलग रह रही थी महिला

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला और उसके 4 बच्चों की जलकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी. 

File PHOTO

Mau Fire: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक दर्दनाक घटना हुई है. यहां आग लगने की वजह से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि चूल्हे की चिंगारी से यह आग भड़की और धीरे-धीरे यह आग अपना दायरा बढ़ाती चली गई और परिवार के 5 लोगों को अपना लुकमा बना गई. जानकारी के मुताबिक जिस घर में आग लगी है वो झोपड़ी का बना हुआ था. जिसकी वजह से एक चिंगारी ने बड़ी घटना का रूप धारण कर लिया. 

जानकारी के मुताबिक मरने वालों में एक महिला और चार बच्चे शामिल हैं. खबरों में दावा किया जा रहा है कि जिस महिला की इस घटना में मौत हुई है उसका पति के साथ झगड़ा चल रहा है. जिसकी वजह से वो अपने बच्चों के साथ पिछले 5 वर्षों से एक अलग जगह पर रह रही थी. महिला का नाम गुड़िया बताया था जिसकी उम्र तकरीबन 32 वर्ष है. मंगलवार रात नौ बजे गुड़िया और चारों बच्चे खाना खाकर सो गए. रात करीब साढ़े नौ बजे अचानक झोपड़ी में आग लग गई. नींद में होने की वजह से झोपड़ी से कोई निकल नहीं सका और आग ने धीरे-धीरे पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया. 

जानकारी मिलते ही डीआईजी, डीएम, एसपी समेत भारी तादाद मे फोर्स पहुंची. पांचों लाशों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक खबर के मुताबिक डीएम अरुण कुमार ने मरने वालों के परिवार के 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news