Matthew Perry passes Away: नहीं रहे फ्रेंड्स के चैंडलर, बाथ टब में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1934749

Matthew Perry passes Away: नहीं रहे फ्रेंड्स के चैंडलर, बाथ टब में डूबने से हुई मौत

Matthew Perry passes Away: 'फ्रेंड्स' में चैंडलर का किरदार निभाने वाले मैथ्यू का निधन हो गया है. उनकी डेड बॉडी हॉट बाथ टब में मिली है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Matthew Perry passes Away: नहीं रहे फ्रेंड्स के चैंडलर, बाथ टब में डूबने से हुई मौत

Matthew Perry passes Away: टीवी सीरीज 'फ्रेंड्स' में चैंडलर बिंग का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत हो गई है. मैथ्यू की काफी फैन फॉलोइंग थी और लोग उनके इस किरदार को काफी पसंद करते थे. एक्टर की मौत 54 साल की उम्र में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी वह हॉट बाथ टब में मृत पाए गए हैं.

नहीं रहे फेमस एक्टर मैथ्यू

अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. टीएमज़ेड ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मैथ्यू की मौत बाथ टब में डूबने की वजह से हुई है. उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें श्राद्धांजलि दे रहे हैं. रणवीर सिंह और कई और बॉलीवुड सेलेब ने मैथ्यू को याद किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्हें रेस्ट इन पीस कहा है.

काफी मशहूर थे मैथ्यू

मैथ्यू का जन्म 19 अगस्त, 1969 को विलियम्सटाउन में हुआ. जब वह एक साल के थे तो उनके माता-पिता का निधन हो गया. शुरुआत से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था और उन्होंने 'चार्ल्स इन चार्ज' नाम के एक प्रोग्राम में बतौक चाइल आर्टिस्ट काम किया. इसके अलावा उन्होंने  'बेवर्ली हिल्स 9,  'ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन', 'फूल्स रश इन', 'ऑलमोस्ट हीरोज', 'द होल नाइन यार्ड्स', '17 अगेन' और 'द रॉन क्लार्क स्टोरी में बेहतरीन काम किया है.

फ्रेंड्स से हुए फेसम

मैथ्यू 'फ्रेंड्स' नाम के सीरियल से ज्यादा फेमस हुए. इस प्रोग्राम की शुरुआत 22 सितम्बर 1994  में हुई थी और आखिरी एपिसोड 6 मई 2004 को टेलीकास्ट हुआ था. फ्रेंड्स को कुल 236 एपिसोड और दस सीजन के साथ ओटीटी पर रिलीज किया गया था. आज भी इस शो के लाखों लोग चाहने वाले हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस शो को काफी देखा जाता है.

Trending news