Manish Sisodia ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप; बोले- हमारे पार्षदों के पास आ रहे हैं फोन
Advertisement

Manish Sisodia ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप; बोले- हमारे पार्षदों के पास आ रहे हैं फोन

Manish Sisodia Tweet: मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है. सिसोदिया का कहना है कि बीजेपी उनके जीते हुए उम्मीदवारों को फोन कर रही है. पढ़ें और क्या कहा?

Manish Sisodia ने बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप; बोले- हमारे पार्षदों के पास आ रहे हैं फोन

Manish Sisodia Tweet: दिल्ली के एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की है. 134 सीटों पर आप के उम्मीदवार जीते हैं. जिसके बाद अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि बीजेपी पार्टी के पार्षदों को खरीदने की कोशिश कर रही है.  मनीष सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए ये बड़े आरोप लगाए हैं.

मनीष सिसोदिया ने क्या कहा?

मनीष सिसोदिया ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा है कि "बीजेपी का खेल शुरू हो गया. हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फ़ोन आने शुरू हो गए हैं. हमारा कोई पार्षद बिकेगा नहीं, हमने सभी पार्षदों से कह दिया है कि इनका फ़ोन आए या ये मिलने आएं तो इनकी रिकॉर्डिंग कर लें.

आपको बता दें बुधवार को एमसीडी चुनाव के नतीजों का ऐलान हुआ है. जिसमें आप ने 134, बीजेपी ने 104 और कांग्रेस ने 09 सीटें हासिल की हैं. आम आदमी पार्टी जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने लोगों के खिताब किया और पार्टी पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया अदा किया.

मनीष सिसोदिया ने किया लोगों का शुक्रिया

जीत के बाद मनीष सिसोदिया ट्वीट करते हुए दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा किया- उन्होंने लिखा,  MCD मे 15 साल से राज कर रही दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को आज ईमानदारी व काम ने हरा दिया. दिल्लीवासियो ने अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में हमे दिल्ली को साफ़ सुथरा और सुंदर बनाने की बड़ी ज़िम्मेदारी दी है. आइए, सब साथ मिलकर काम करे ताकि दिल्ली को देश का सबसे बेहतरीन शहर बन सके.

अरविंद केजरीवाल बोले केंद्र का चाहिए आशीर्वाद

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि उन्हें पीएम मोदी का आशीर्वाद चाहिए. मंच पर मौजूद सीएम ने कहा- हमें दिल्ली को सही करने के लिए सबके सहयोग की जरूरत है. खासकर हमें केंद्र सरकार की जरूरत है. आज मैं इस मंच के जरिए केंद्र सरकार और खासकर प्रधानमंत्री से दिल्ली को ठीक करने के लिए आशीर्वाद चाहता हूं.

Zee Salaam Live TV

Trending news