Vasai Murder: दर्जनों लोगों के सामने पाने से गर्लफ्रेंड का सिर फोड़ता रहा लड़का; भीड़ देखती रही तमाशा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2297622

Vasai Murder: दर्जनों लोगों के सामने पाने से गर्लफ्रेंड का सिर फोड़ता रहा लड़का; भीड़ देखती रही तमाशा

Vasai Murder: महाराष्ट्र के वसई से एक भयानक वीडियो सामने आाय है. इसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को पाना से मार रहा है. इस दौरान भीड़ तमाशा देख रही है.

Vasai Murder: दर्जनों लोगों के सामने पाने से गर्लफ्रेंड का सिर फोड़ता रहा लड़का; भीड़ देखती रही तमाशा

Vasai Murder: पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 20 साल के एक शख्स ने अपनी पूर्व प्रेमिका को महाराष्ट्र के वसई में एक व्यस्त सड़क के बीच स्पैनर से पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस के मुताबिक लड़के को शक था कि लड़की को नया पार्टनर मिल गया है. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. सीसीटीवी के एक खौफनाक वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति महिला के सिर पर बेरहमी से वार कर रहा है. इस दौरान यहां खड़े कई लोग इसे तमाशे की तरह देख रहे हैं. कोई भी लड़की को नहीं बचा रहा है. 

लड़की पर किया हमला
पुलिस का कहना है कि यह घटना सुबह करीब 8:30 बजे वसई के पूर्वी चिंचपाड़ा इलाके में हुई, जब आरती यादव काम पर जा रही थी. वीडियो में दिख रहा है कि महिला सड़क पर पैदल चल रही थी. इसी दौरान उसका पूर्व प्रेमी रोहित यादव उसके पीछे दौड़ता हुआ आता है और स्पैनर से उसके सिर पर वार करता है. हमले से वह वह जमीन पर गिर जाती है. जैसे ही वह अपना सिर उठाने की कोशिश करती है, शख्स दोबारा उसके सिर पर 15 बार वार करता है. बार-बार हथियार को अपने सिर के ऊपर खींचता है और तब तक वार करता है जब तक कि उसका शरीर अपंग नहीं हो जाता. 

एक शख्स रोकता है
एक आदमी रोहित को रोकने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे धक्का देकर गिरा देता है और स्पैनर से उसे धमकाता है. उसके पीछे हटने के बाद, कोई भी हत्यारे को रोकने की कोशिश नहीं करता. इसके बाद वह फिर लड़की पर हमला करता है.

लाश पर चिल्लाया
एक दर्शक द्वारा रिकॉर्ड किए गए दूसरे वीडियो में, रोहित महिला के शरीर पर खड़ा दिखाई देता है और उसके हाथ में अभी भी स्पैनर है. इसके बाद वह लड़की के चेहरे को पकड़ने के लिए नीचे झुकता है और उसकी लाश से बात करना शुरू कर देता है. वह लाश से कहता है कि "तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया, तुमने ऐसा क्यों किया?" वह उसके खून से लथपथ चेहरे पर चिल्लाता है और फिर एक बार उस पर वार करता है. फिर वह गुस्से में खून से लथपथ स्पैनर को फेंक देता है और भीड़ में चला जाता है.

नया साथी मिला
पुलिस का कहना है कि आरोपी रोहित को हिरासत में ले लिया गया है और उस पर हत्या का आरोप लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि रोहित इस बात से परेशान था कि उसकी पूर्व प्रेमिका आरती ने उनके रिश्ते को खत्म कर दिया था और उसे शक था कि उसे कोई नया साथी मिल गया है.

Trending news