एयरपोर्ट पर यात्रियों के सामने पेशाब कर रहा था अरब जाने वाला यात्री; CISF ने कर दिया कांड !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1524093

एयरपोर्ट पर यात्रियों के सामने पेशाब कर रहा था अरब जाने वाला यात्री; CISF ने कर दिया कांड !

Man held for relieving himself at departure gate of IGI Airport: उड़ानों के अंदर यात्री के शरीर पर पेशाब करने का मामला सामने आने के बाद अब आईजीआई के डिपार्चर गेट पर खुले में मुसाफिरों के सामने पेशाब करने के लिए एक यात्री को पकड़ा गया है.

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः फ्लाइट के अंदर यात्री पर पेशाब करने की घटना के बाद अब इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर डिपाचर्र गेट के सामने कथित रूप से पेशाब करने के इल्जाम में एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, आरोपी शख्स को निजी मुचलके पर बुधवार को जमान पर रिहा कर दिया गया है. यह गिरफ्तारी एयर इंडिया की उड़ानों में पेशाब करने की दो अलग-अलग घटनाओं के बाद सामने आई है. 
पुलिस ने आरोपी की पहचान बिहार निवासी जौहर अली खान (39) के तौर पर की है. पुलिस ने बताया कि वह 8 जनवरी को दिल्ली से सऊदी अरब के दम्मम के लिए उड़ान भरने वाला था. उससे पहले उसने आईजीआई हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर प्रस्थान गेट 6 के पास पेशाब किया था. पुलिस के मुताबिक नशे में धुत आरोपी ने वहां मौजूद अन्य यात्रियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया था.

नशे में धुत था यात्री 
दिल्ली पुलिस ने बतायस कि उन्हें टर्मिनल 3 पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के एक कर्मी से शिकायत मिली थी कि आरोपी शख्स नशे की हालत में लग रहा था. उसने वहां मौजूद लोगों के सामने एक सार्वजनिक स्थान पर पेशाब किया और रोके जाने पर यात्रियों के साथ गाली-गलौज भी की. शिकायत पर पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 और 510 के तहत मामला दर्ज किया था. गिरफ्तारी के बाद उसे जमानती मुचलके पर रिहा कर दिया गया.

पहले भी दो मामले आ चुके हैं सामने 
गौरतलब है कि न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट के एक यात्री शंकर मिश्रा को नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला मुसाफिर की सीट पर कथित तौर पर पेशाब करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था.नागरिक उड्डयन महानिदेशालने सोमवार को ही एयर इंडिया के प्रबंधक को यात्री दुर्व्यवहार की दो घटनाओं- न्यूयॉर्क-दिल्ली उड़ान और पेरिस से नई दिल्ली जाने वाली एआई-142 उड़ान पर इस तरह के मामले सामने आने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया है.  

Zee Salaam

Trending news