Watch: कुत्ते के भौंकने से नाराज हुआ शख्स, मालिक समेत 4 लोगों को कर दिया बुरी तरह घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1243694

Watch: कुत्ते के भौंकने से नाराज हुआ शख्स, मालिक समेत 4 लोगों को कर दिया बुरी तरह घायल

आउटर दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने कुत्ते के मालिक समेत 4 लोगों को लोहे की रॉड से हमला करके घायल कर दिया. 

 

Delhi Kutta

दिल्ली/मनोरंजन कुमार: पड़ोस के कुत्ते के भौंकने से एक शख्स इतना नाराज हो गया कि उसने कुत्ते समेत उनके मालिक को भी बुरी तरह से पीट दिया. मामला दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके का है. यहां कुत्ते के भौकने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने कुत्ते के मालिक समेत 4 लोगों को लोहे की रॉड से वार किया और उन्हें घायल कर दिया. वहीं झगड़े के दौरान पालतू कुत्ते ने आरोपी को काट लिया. ऐसे में सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां दोनों पक्षों का इलाज चल रहा है.

यह मामला पीड़ित के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुआ है. फिलहाल पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस ने पीड़ितों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

घटना का वीडियो

कुत्ते की पूंछ पकड़ कर पटक दिया

पुलिस के मुताबिक पीड़ित के पड़ोस में रहने वाला आरोपी धर्मवीर सिंह धहिया उर्फ फौजी गली के कुत्तों के साथ गली में घूम रहा था. तभी अपने घर के दरवाजे पर खड़ा पालतू कुत्ता दूसरे कुत्तों को देख कर भौकने लगा. जिसके बाद धर्मवीर पालतू कुत्ते के पास आकर खड़ा हो गया और अचानक ही उसने पालतू कुत्ते की पूंछ पकड़ कर उसे जमीन पर पटक दिया. कुत्ते का मालिक रक्षित कुत्ते को बचाने के लिए घर बाहर निकला और आरोपी धर्मवीर को पकड़ने की कोशिश की जहां दोनों में हाथापाई हुई.

आरोपी ने मालिक को रॉड से पीटा

इसके बाद धर्मवीर घर से लोहे की रॉड लेकर वापस आया और आते ही पालतू कुत्ते और परिवार वालों पर हमला कर दिया. चोट लगने पर कुत्ता बेहोश हो गया और रोड पर तड़फने लगा. वहीं बीच बचाव में आये मालिक को भी धर्मवीर ने रॉड से मारा और वह भी जमीन पर गिर गए. रक्षित उन्हें बचाने के लिए दौड़ा और आरोपी धर्मवीर को पकड़ कर उससे लोहे की रॉड छीनने लगा. तभी धर्मवीर ने उसके सिर पर भी वार कर दिया. जिससे रक्षित लहूलुहान हो गया.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद जिसे PM मोदी ने कहा 'भाग्यनगर'; जानें क्या है इस शहर के नाम का इतिहास

घर में घुस कर महिला को पीटा

इस बीच-बचाव में रक्षित की मां निर्मल को भी चोटें लगीं हैं. ऐसे में रक्षित घायल हालत में धर्मवीर से लोहे की रॉड छीन कर घर के अंदर घुस गया. आरोपी धर्मवीर रक्षित से अपनी रॉड वापस लेने के लिये रक्षित के घर मे घुस गया और घर मे मौजूद रेणु उर्फ यशोदा पर हमला करके लोहे की रॉड छीन कर वहां से फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया.

पुलिस ने केस दर्ज किया

फिलहाल पश्चिम विहार ईस्ट थाना पुलिस ने पीड़ितों के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

Trending news