Maharashtra News: BJP विधायक के बिगड़े बोल; कहा, "जिहादियों को कैसे मिटाना है हमारे धर्म ने सिखाया है"
Advertisement

Maharashtra News: BJP विधायक के बिगड़े बोल; कहा, "जिहादियों को कैसे मिटाना है हमारे धर्म ने सिखाया है"

Maharashtra News: महाराष्ट्र के भाजपा विधायक नितेश राणे अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने रविवार को पंढरपुर में रैली के दौरान कहा कि वह हिंदू समुदाय के साथ खड़े हैं और उन्हें पुलिस कार्रवाई के डर के बिना काम करना चाहिए. 

Maharashtra News: BJP विधायक के बिगड़े बोल; कहा, "जिहादियों को कैसे मिटाना है हमारे धर्म ने सिखाया है"

Maharashtra News: महाराष्ट्र के भाजपा विधायक नितेश राणे अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वो हमेशा अपने बयानों से एक विशेष समुदाय को टारगेट करते रहे हैं. इस बार भी राणे ने कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल, उन्होंने ने ये ताजा बयान सोलापुर में हिंदू जन आक्रोश सभा में दिया है. उन्होंने इस दौरान कहा कि वह उनका भरपूर सपोर्ट करेंगे.उन्हें पुलिस से डरने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि उनके बॉस 'सागर बंगले' में मौजूद हैं.   

BJP विधायक राणे ने क्या कहा?
राणे ने रविवार को पंढरपुर में रैली के दौरान कहा कि वह हिंदू समुदाय के साथ खड़े हैं और उन्हें पुलिस कार्रवाई के डर के बिना काम करना चाहिए.  राणे ने कहा, “हम यहां किसी के काम में दखल देने नहीं आए हैं. मैं सभी 'जिहादियों' से कहना चाहता हूं कि आप जहां हैं वहीं रहें और हमसे न भिड़ें क्योंकि हमारे धर्म में हमें सिखाया गया है कि आपको कैसे मिटाना है. अगर कोई पुलिसकर्मी सिर्फ इसलिए आपको परेशान करता है, क्योंकि आप हिंदू हैं, तो उसके चेहरे पर थप्पड़ मार दीजिए.  मैं आपको आश्वासन दे रहा हूं कि हम आपके साथ हैं. सरकार आपके साथ है.” 

क्या है 'सागर बंगला'?
राणे ने यहीं नहीं रूके उन्होंने BJP नेता देवेंद्र फडणवीस का जिक्र करते हुए कहा, "मैं आपको पुलिस के सामने यह विश्वास दिला सकता हूं कि कोई भी मुझसे नहीं भिड़ सकता क्योंकि हमारा बॉस सागर बंगले में बैठा है." जानकारी के लिए बता दें कि  “सागर बंगला” महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम, गृह मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता देवेंद्र फडणवीस का सरकारी आवास है. 

राणे का विवादों से पुराना नाता 
बता दें कि कणकवली से विधायक राणे ने इससे पहले भी मुसलमानों के खिलाफ जहर उगला था. राणे ने एक रैली के दौरान‘‘जिहादियों’’ और मस्जिदों के विध्वंस का जिक्र किया था. जिसके बाद पुलिस ने धारा 153ए (धर्म के आधार पर दो ग्रुपों के बीच दुश्मनी पैदा करना), 295ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए ) मामला दर्ज किया था.

Trending news