NCP नेता नवाब मलिक की तबीयत बिगड़ी; सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में कराया गया एडमिट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2180974

NCP नेता नवाब मलिक की तबीयत बिगड़ी; सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में कराया गया एडमिट

Nawab Malik: NCP लीडर नवाब मलिक की तबियत अचानक बिगड़ गई. मलिक को सांस लेने में पेश आ रही दिक्कत के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, एनसीपी के सीनियर लीडर नवाब मलिक को मुंबई के कुर्ला में स्थित एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

 

 

 

NCP नेता नवाब मलिक की तबीयत बिगड़ी; सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में कराया गया एडमिट

Nawab Malik Admitted Hospital: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. NCP लीडर नवाब मलिक की तबियत अचानक बिगड़ गई. मलिक को सांस लेने में पेश आ रही दिक्कत के बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, एनसीपी के सीनियर लीडर नवाब मलिक को मुंबई के कुर्ला में स्थित एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट से नवाब मलिक को मेडिकल ग्राउंड्स पर बीते साल जमानत मिली थी और तब से वह बाहर है. कथित मनी लांड्रिंग केस में नवाब मलिक तकरीबन 1 साल से ज्यादा समय जेल में रहे थे और उनकी तबीयत खराब होने के बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें राहत दी गई.

 

अस्पताल में कराया गया दाखिल
जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह तकरीबन 11 बजे एनसीपी लीडर नवाब मलिक की हालत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि नवाब मलिक की बेटी सना मलिक ने अपने पिता और एनसीपी लीडर की तबीयत खराब होने की जानकारी  शेयर की. एनसीपी नेता नवाब मलिक की 2022 में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तारी हुई थी. मलिक पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके साथियों के साथ कथित तौर पर रकम का लेनदेन करने का इल्जाम लगाया गया था. बीजेपी कार्यकर्ता मोहित भारतीय ने साल 2021 में नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया था. फिलहाल नवाब मलिक मेडिकल की बुनियाद पर अंतरिम जमानत पर बाहर हैं.

डॉक्टरों की सेहत पर नजर 
शनिवार को उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां डॉक्टरों का एक पैनल नवाब मलिक की सेहत पर नजर रखे हुआ है. वहीं, उनकी सेहत को लेकर परिवार के लोगों का कहना है कि, नवाब मलिक को सांस लेने में परेशानी होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. इससे पहले भी उन्हें किडनी की बीमारी की वजह से परेशानी का सामना कर चुके हैं.
  

 

Trending news