पुलिस मुठभेड़ में अतीक का करीबी नफीस बिरयानी गिरफ्तार; 50 हजार का था इनाम
Advertisement

पुलिस मुठभेड़ में अतीक का करीबी नफीस बिरयानी गिरफ्तार; 50 हजार का था इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार माफियाओं पर शिकंजा कस रही है. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपा नफीस बिरयानी पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था. 

पुलिस मुठभेड़ में अतीक का करीबी नफीस बिरयानी गिरफ्तार; 50 हजार का था इनाम

UP Police Encounter: उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद के बाद उनके करीबियों की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालिया मामला अतीक के करीबी माने जाने वाले नफीस बिरयानी से जुड़ा हुआ है, प्रयागराज के नवाबगंज इलाके में पुलिस चैकिंग के दौरान बुधवार रात को नफीस बिरायानी और पुलिस का आमना सामना हुआ. कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद प्रयागराज पुलिस ने नफीस बिरयानी को गिरफ्तार कर लिया है. 

कैसे पकड़ा गया अतीक का गुर्गा? 
आपको बता दे कि प्रयागराज पुलिस नवाबगंज इलाके में चैकिंग कर रही थी, इसी बीच बाइक सवार नफीस और उसके साथी का पुलिस से सामना हो गया. जब पुलिस ने इन्हें रोकने के कौशिश की तो पुलिस पर नफीस बिरयानी ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में नफीस बिरयानी के पैर में गोली लगी है, जबकी उसका साथी रात के अंधेरा का सहारा लेकर भागने में कामयाब हुआ. गोली लगने से घायल हुए नफीस को पुलिस ने इलाज के लिए प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को मुठभेड़ के बाद नफीस बिरयानी के पास पिस्टल बरामद की है. 

कौन है नफीस बिरयानी? 
नफीस बिरयानी को अतीक अहमद का करीबी माना जाता है. बता दें कि नफीस बिरयानी पिछले 6 महीने से फरार चल रहा था, उमेश पाल हत्या कांड में पुलिस ने नफीस बिरयानी को भी आरोपी बनाया था. उमेश पाल पर फायरिंग करने अतीक के लोग नफीस बिरयानी की ही सफेद क्रेटा कार में आएं थे. उमेश पाल हत्याकांड में नाम सामने आने के बाद से नफीस बिरयानी फरार चल रहा था. पुलिस ने उसकी क्रेटा कार अतीक के घर के बाहर से बरामद की थी. पुलिस ने नफीस बिरयानी को पकड़वाने पर 50,000 का ईनाम भी रख रखा था. पुलिस ने कुछ दिन पहले नफीस बिरयानी की लोकशन दिल्ली के फाइव स्टार हॉटल से ट्रेस की थी. लेकिन पुलिस उस वक्त नफीस को पकड़ने में नकाम रहीं थी.

Trending news