Madurai Train Fire: ट्रेन में फटा सिलेंडर 10 की मौत; 2 कोच जलकर हुआ खाक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1841915

Madurai Train Fire: ट्रेन में फटा सिलेंडर 10 की मौत; 2 कोच जलकर हुआ खाक

लखनऊ से रामेश्वरम जा रही है एक स्पेशल ट्रेन के पेंट्री डब्बे में आग लगने से 10 यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि इस घटना में 20 लोग घायल हो गए हैं. ट्रेन में उस वक्त आग लगी जब वो यार्ड में खड़ी थी.

Madurai Train Fire: ट्रेन में फटा सिलेंडर 10 की मौत; 2 कोच जलकर हुआ खाक

Madurai Train Fire: लखनऊ से रामेश्वरम जा रही है एक स्पेशल ट्रेन के पेंट्री डब्बे में आग लगने से 10 यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि इस घटना में 20 लोग घायल हो गए हैं. ट्रेन में उस वक्त आग लगी जब वो यार्ड में खड़ी थी. मरने वाले सभी यात्री यूपी के रहने वाले हैं.  

जानकारी के मुताबिक एक यात्री के गैस जलाने के दौरान सिलिंडर से गैस लीक हुआ और ब्लास्ट हो गया. इस घटना में मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई. कोच में लगी भीषण आग दूसरे कोच चक फैल गई. जिसकी वजह से कई लोग  कोच में फंसे रहे. लेकिन बचाव दल ने मौके पर पहुंच कर सभी को बचाया. वहीं मदुरै से बचाव टीम मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गई है. 

स्पेशल ट्रेन में सवार सभी यात्री यूपी से तमिलनाडु एक मंदिर जा रहे थे. सभी यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. घटना के बाद रेलवे अधिकारी और पुलिस जांच में जुट गई है. शहर के तमाम आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. स्थानीय पुलिस गहनता से जांच करने में जुट गई है.   

मौके पर पहुंची दमकलर्मी 
आग ने इतना भयानक रूप ले लिया कि देखते ही देखते आग दूसरे डब्बे तक पहुंच गई. हालांकि वक्त रहते बचाव कर्मियों ने दूसरे डब्बे के सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.लेकिन इस आग ने ट्रेन के दो डब्बे को खाक कर दिया. मौके पर दमलकर्मी पहुंच गए हैं और आग को बुझाने में जुट गए हैं.    

लखनऊ से आध्यात्मिक यात्रा पर निकले थे 
इस स्पेशल ट्रेन से सभी यात्री लखनऊ से आध्यात्मिक यात्रा पर निकले थी. इसे मदुरै रेलवे स्टेशन के यार्ड में रोक दिया गया था.लेकिन एक डब्बे में सिलेंडर फटने से आग लग गई.जिसमें ट्रेन की आखिरी दो कोच इस आग की चपेट में जलकर राख हो गई.  

 

Trending news