भाजपा नेता के 'हेमा मालिनी का डांस...' वाले बयान पर मचा बवाल
Advertisement

भाजपा नेता के 'हेमा मालिनी का डांस...' वाले बयान पर मचा बवाल

भारतीय जनता पार्टी के नेता नरोत्तम मिश्रा ने हेमा मालिनी पर कमेंट किया है. उनके इस बयान पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल हो रही है.

 

भाजपा नेता के 'हेमा मालिनी का डांस...' वाले बयान पर मचा बवाल

BJP Narottam Mishra: भारतीय जनता पार्टी के विधायक और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक नए विवाद में फंस गए हैं. उन्होंने दतिया में एक पब्लिक प्रोग्राम के दौरान भाजपा सांसद हेमा मालिनी के नाम का इस्तेमाल किया. इसके बाद उन पर इल्जाम लगा कि वह औरतों का अपमान कर रहे हैं. अवाम के सामने हिंदी में बोलते हुए, मिश्रा ने हेमा मालिनी का जिक्र किया और कहा, उन्होंने "मेरे दतिया ने इस तरह उड़ान भरी कि सांस्कृतिक प्रोग्रामों से लेकर हेमा मालिनी तक नचवा दिया."

JD(U) ने किया कमेंट

नरोत्तम मिश्रा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. मिश्रा के बयान पर कड़ा संज्ञान लेते हुए जनता दल (यूनाइटेड) के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया गया, "चरित्र और दिखावे की आलोचना करने वाले बेशर्म भाजपाइयों की हकीकत देखिए. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसी अपमानजनक बात कही है." उनकी ही पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के बारे में बातें."

यह भी पढ़ें: राजस्थान में काग्रेस का चुनावी वादा, परिवार की महिला मुखिया को सालाना 10,000, सस्ता सिलेंडर

कांग्रेस ने किया कमेंट

कांग्रेस के सीनियन ने X पर लिखा है कि "संस्कारी भाजपा के माननीय मंत्री जी का महिलाओं को लेकर वास्तविक ओछापन भी सुनें. अपने दल की नेता को भी नहीं बख्शते."

दतिया से लड़ रहे चुनाव

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा इलेक्शन होने वाले हैं. ऐसे में नरोत्तम मिश्रा चौथी बार दतिया से चुनाव लड़ रहे हैं. मिश्रा ने 2008, 2013 और 2018 के विधानसभा चुनावों में दतिया से जीत हासिल की थी. कांग्रेस ने इस सीट से सीनियर कांग्रेस नेता राजेंद्र भारती को मैदान में उतारा है. 

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर, छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर, राजस्थान में 23 नवंबर,  मिजोरम में 7 नवंबर और तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होगा. वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

इस तरह की खबरों को zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news