Lucknow: लखनऊ से सामने आया अनोखा मामला; पत्नी,पति को इस वजह से करती है मेंटली टॉर्चर
Advertisement

Lucknow: लखनऊ से सामने आया अनोखा मामला; पत्नी,पति को इस वजह से करती है मेंटली टॉर्चर

Lucknow Wife Tortured Husband: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर पुलिस स्टेशन के दरवाज़े पर दस्तक दी है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी महंगे तोहफ़ों की मांग करती है और मांग पूरी न होने पर उसे मेंटली टॉर्चर करती है.

Lucknow: लखनऊ से सामने आया अनोखा मामला; पत्नी,पति को इस वजह से करती है मेंटली टॉर्चर

Lucknow Police Complaint Against Wife: अक्सर ऐसी ख़बरे सुनने में आती रहती है कि पति की प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी ने पुलिस स्टेशन जाकर उसके ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज दी, लेकिन यूपी की राजधानी लखनऊ से इसके बिल्कुल अपोज़िट एक मामला सामने में आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर पुलिस स्टेशन के दरवाज़े पर दस्तक दी है. लखनऊ के आशियाना थाने पहुंच पीड़ित ने पुलिस को अपनी कहानी सुनाते हुए बताया कि उसकी पत्नी उसे मानसिक रूप से परेशान करती है और उससे रोज़ाना महंगे तोहफ़ों की मांग करती है और मांग पूरी न होने पर उसे मेंटली टॉर्चर करती है.

फेससबुक पर हुई थी दोस्ती
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पहले वो अपनी पत्नी की हर मांग को पूरी करने की कोशिश करता था, लेकिन वक़्त के साथ-साथ उसकी पत्नी के मुतालबात बढ़ते ही जा रहे हैं, जिसे पूरा करना पति के लिए संभव नहीं है. पीड़ित ने बताया कि वो अपनी बीवी के बढ़ते महंगे तोहफ़ों की डिमांड से परेशान हो चुका है. पीड़ित पति का नाम जितेंद्र सिंह है जो आशियाना थाना इलाक़े का रहने वाला है. पीड़ित ने बताया कि फेससबुक पर हमारी दोस्ती थी और फिर बात शादी तक पहुंच गई. जितेंद्र सिंह ने बताया कि धीरे.धीरे मुलाक़ातों का सिलसिला बढ़ता रहा और फिर दोनों ने 2021 में शादी कर ली.

पत्नी के ख़िलाफ़ शिकायत कराई दर्ज 
पीड़ित पति ने बताया कि शादी के कुछ वक़्त बाद उसकी पत्नी सोनम ने घरवालों के साथ रहने से मना कर दिया था. पत्नी की ज़िद के आगे पति को झुकना पड़ा और उसने दूसरी जगह घर ले लिया. लेकिन तब भी पत्नी के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया वो बराबरा पति से महंगे-महंगे तोहफ़ों की मांग करनी रही. पीड़ित पति ने बताया कि शुरू में तो उसने पत्नी की हर डिमांड को पूरी किया, लेकिन अब पत्नी की हर डिमांड को पूरा करना उसके लिए मुमकिन नहीं हो रहा है. पति ने अपनी शिकायत में इस बात का भी ज़िक्र किया कि पत्नी अपनी मांग पूरी न होने पर उसे तलाक़ के धमकी देकर मेंटली टॉर्चर कर रही है. बहरहाल अब उसने पत्नी के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है.

Watch Live TV

Trending news