PM Tonk Rally: मोदी ने कहा, "मेरे 90 सेकंड के भाषण से विपक्ष में मची खलबली"; कांग्रेस बोली सता रहा इस बात का डर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2217668

PM Tonk Rally: मोदी ने कहा, "मेरे 90 सेकंड के भाषण से विपक्ष में मची खलबली"; कांग्रेस बोली सता रहा इस बात का डर

PM in Rajasthan: पीएम मोदी ने राजस्थान के टोंक में एक इंतेखाबी रैली को खिताब किया. अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री कांग्रेस पर हमलावर नजर आए. पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, पार्टी ने लोगों का धन छीनकर अपने 'खास' लोगों को बांटने की गहरी साजिश रची है. 

PM Tonk Rally: मोदी ने कहा, "मेरे 90 सेकंड के भाषण से विपक्ष में मची खलबली"; कांग्रेस बोली सता रहा इस बात का डर

PM Rally in Rajasthan: पीएम मोदी राजस्थान के दौरे पर हैं. यहां मंगलवार को उन्होंने टोंक के उनियारा में एक इंतेखाबी रैली को खिताब किया. अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री कांग्रेस पर हमलावर नजर आए. पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, पार्टी ने अपने मेनिफेस्टों में लोगों का धन छीनकर अपने 'खास' लोगों को बांटने की गहरी साजिश रची है. वजीरे आजम ने कहा कि, दो दिन पहले बांसवाड़ा में दिए उनके 90 सेकेंड की तकरीर में वोट बैंक और तुष्टीकरण की सियासत उजागर होने के बाद कांग्रेस और अपोजिशन अलायंस INDIA में  अफरा-तफरी मच गई.

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम
पीएम ने कहा कि, 'मैंने मुल्क के अवाम के सामने सच  को पेश किया. कांग्रेस आपकी प्रॉपर्टी छीनकर अपने खास लोगों को बांटने की गहरी साजिश रचकर बैठी है. दो से तीन दिन पहले मैंने कांग्रेस की इस वोटबैंक और तुष्टिकरण की सियासत का पर्दाफाश किया था. इससे कांग्रेस को बहुत बुरा लगा. पीएम ने कहा, ''मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि, आखिर वह सच्चाई से इतना डरती क्यों है? कांग्रेस क्यों अपनी पॉलिसियों को छिपाने की कोशिश कर रही है? जब आपने पॉलिसी बनाई है, फैसला लिया है तो अब-जब मोदी ने राज खोलकर रख दिया है और आपका 'हिडन एजेंडा' बाहर आ गया है तो कांप रहे हो.

कांग्रेस को संविधान की फिक्र नहीं: PM
वजीरे आजम ने कहा कि, ये बात देश को साफ-साफ बताना चाहता हूं कि, कांग्रेस वोट बैंक की सियासत की दलदल में इतना धंसी हुई है कि, उसे बाबा साहब के संविधान की कोई फिक्र ही नहीं है. उन्होंने कहा कि, राजस्थान के लोग ये बखूबी जानता है कि, सुरक्षित राष्ट्र और स्थायी सरकार कितनी जरूरी है. इसलिए चाहे 2014 हो या 2019 हो, राजस्थान ने एक होकर मुल्क में बीजेपी की ताकतवर सरकार बनाने के लिए अपनी हिमायत दी. आपने 25 की 25 सीटें बीजेपी के खाते में डाल दीं. पीएम ने कहा, ''एकजुटता ही राजस्थान की सबसे बड़ी पूंजी है. याद रखिएगा, जब-जब हम तकसीम हुए हैं, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है. अब भी राजस्थान को बांटने की, यहां के लोगों को बांटने की पूरी कोशिशें हो रही हैं. इससे राजस्थान के लोगों को होशियार रहने की जरूरत है.

Trending news