Live Breaking: रामबन में बारिश की वजह से कक्षा 8 तक के स्कूल बंद, परीक्षाएं तय समय पर होंगी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1685041

Live Breaking: रामबन में बारिश की वजह से कक्षा 8 तक के स्कूल बंद, परीक्षाएं तय समय पर होंगी

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: रामबन में बारिश की वजह से कक्षा 8 तक के स्कूल बंद, परीक्षाएं तय समय पर होंगी
LIVE Blog
08 May 2023
09:11 AM

जम्मू-कश्मीर के रामबन में स्कूल बंद:

जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में भारी बारिश की वजह से सोमवार को कक्षा आठ तक के छात्रों के लिए सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं.  खबरों के मुताबिक किश्तवाड़, डोडा और रामबन के ऊंचाई वाले इलाकों में ताजा बर्फबारी हुई है. रामबन के उपायुक्त मुसर्रत इस्लाम ने कहा, ‘‘भारी बारिश की वजह से रामबन जिले में कक्षा आठ तक के छात्रों के लिए सभी सरकारी और निजी स्कूल आज बंद रहेंगे.’’ उन्होंने कहा कि लेकिन अगर कहीं परीक्षाएं होनी हैं तो वह तय समय के मुताबिक ही होंगी.

07:40 AM

Barabanki Accident: 5 लोगों की मौत:

बाराबंकी जिले के देवा इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक और वैन की जबरदस्त टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस जराए ने सोमवार को बताया कि रविवार रात देवा थाना इलाके के सैहारा पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और वैन के बीच टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में हरदोई निवासी बैजनाथ (45), चंद्रप्रभा (40), सत्येंद्र (42), आराध्या (दो) और कमलेश (46) की मौत हो गई. 

07:39 AM

कर्नाटक में आज प्रचार का आखिरी दिन:

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए आज यानी सोमवार को प्रचार थम जाएगा. नेताओं के पास जनता को रिझाने का आज आखिरी दिन है. प्रचार के आखिरी दिन जहां भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंक देगी वहीं कांग्रेस का भी पूरी परिवार आज जनता के सामने अपनी बात रखेगा. आज यानी सोमवार को राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी संग दोपहर के समय रोड शो को संबोधित करेंगे. 

07:18 AM

केरल में नाव हादसा, 21 की मौत:

केरल के मलप्पुरम जिले में रविवार की शाम बड़ा नाव हादसा हुआ. यहां तन्नूर के तूवल तेरम टूरिस्ट प्लेस पर एक नाव डूब जाने से 21 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नाव तकरीबन 25 लोगों को ले जा रही थी. हालांकि आधिकारिक तौर पर नाव में बैठने वाले लोगों की तादाद सामने नहीं आई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर दुख का इज़हार किया और मरने वालों के परिवार वालों को 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है. 

Trending news