LIVE Breaking: पीएम मोदी ने तेलंगाना को दी बड़ी सौगात: पहली वंदेभारत एक्स्प्रेस को दिखाई हरी झंडी
Advertisement

LIVE Breaking: पीएम मोदी ने तेलंगाना को दी बड़ी सौगात: पहली वंदेभारत एक्स्प्रेस को दिखाई हरी झंडी

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ. 

LIVE Breaking: पीएम मोदी ने तेलंगाना को दी बड़ी सौगात: पहली वंदेभारत एक्स्प्रेस को दिखाई हरी झंडी
LIVE Blog
08 April 2023
13:20 PM

पीएम मोदी का तेलंगाना पर हमला

पीएम मोदी तेलंगाना के दौरे पर हैं. यहां वह कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे. यहां उन्होंने सिकंदराबाद-तिरुपति के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. यहां पीएम मोदी ने कहा कि "तेलंगाना का विकास हम रुकने नहीं देंगे. सरकार सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास मॉडल पर काम कर रही है." पीएम मोदी ने तेलंगाना सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि राज्य सरकार हमें सपोर्ट नहीं कर रही है.

11:43 AM

KCR नहीं करेंगे PM मोदी की अगुआई

पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह हैदराबाद के लिए रवाना हो रहे हैं. उनके दौरे से पहले सियसत शुरू हो गई है. खबर है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR पीएम मोदी का स्वागत नहीं करेंगे. इसी बीच कांग्रेस ने तमिलनाडु के चेन्नई में में विरोध प्रदर्शन का प्लान बनाया है. पीएम मोदी तेलंगाना में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे.

09:44 AM

पीएम मोदी ने तेलंगाना को दी सौगात:

Telangana Vande Bharat Express: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार के रोज तेलंगाना में को पहली वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी. इस दौरान उनके साथ तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष संजय कुमार बांदी के अलावा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव समेत कई नेता मौजूद रहे. पहले उसका निरीक्षण भी किया और स्कूली बच्चों से बातचीत की.

09:17 AM

PCV मार्केट में लगी भयानक आग:

Delhi Fire: दिल्ली के टिकरी कला में में भयानक आग लगने की खबर सामने आई है. यहां मौजूद पीवीसी मार्केट के एक गोदाम में आग लगने की सूचना मिली है. बताया जा रहा है कि आग इतनी भयानक थी कि फायर ब्रिगेड की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग इतनी भयानक थी कि दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी. सोशल मीडिया पर इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

08:11 AM

अतीक अहमद की पत्नी पर ईनाम की रकम दोगुना

Atiq Ahmed Wife: अतीक अहमद और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में खबर वायरल हो रही है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर रखे 25 हजार रुपये के ईनाम को बढ़ाकर सीधे दो गुना कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अब शाइस्ता परवीन पर रखा गया ईनाम 50 हजार रुपये कर दिया है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता उमेश पाल कत्ल कांड के बाद से ही फरार चल रही है. 

08:10 AM

कई राज्यों में बारिश का अलर्ट:

देशभर में मौसम वक्त-वक्त पर करवटें बदल रहा है. पिछले एक दो दिन दिल्ली एनसीआर समेत आस पास के इलाकों में पारा चढ़ते हुए दिखाई दिया लेकिन अब फिर से मौसम नर्म होने वाला है. जानकारी के मुताबिक देश के कई राज्यों में फिर से बारिश होने का अनुमान जाहिर किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना, मध्य महाराष्ट्र, विदर्भ, मराठवाड़ा और कर्नाटक के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकता है. इसके अलावा असम, अरुणाचल प्रदेश, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, ओडिशा के कुछ हिस्सों और केरल में बारिश होने की संभावना है. वहीं गुजरात और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना है. उत्तर पश्चिम और पूर्वी भारत में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है.

07:40 AM

यूक्रेन ने मार गिराया रूसी विमान:

पिछले एक साल भी ज्यादा लंबे अरसे से रूस और यूक्रेन आपस में लड़ रहे हैं. हाल ही में यूक्रेन ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि उसने रूस का लड़ाकू Su-25 मार गिराया है. डोनेट्स्क ओब्लास्ट (Donetsk City) में शुक्रवार को यूक्रेनी एयरबोर्न असॉल्ट फोर्स की आर्मी यूनिट के एक एयर सिक्योरिटी ने रूसी Su-25 ग्रेच को हमले में मार गिराया. 

Trending news