LIVE Breaking: कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल, पिछले 197 दिन में आज आए सबसे ज्यादा मामले
Advertisement

LIVE Breaking: कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल, पिछले 197 दिन में आज आए सबसे ज्यादा मामले

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ. 

LIVE Breaking: कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल, पिछले 197 दिन में आज आए सबसे ज्यादा मामले
LIVE Blog
06 April 2023
11:19 AM

कोरोना के मामलों तेजी से उछाल:

भारत में एक दिन में कोरोना वायरस के 5,335 नए मामले आने के बाद देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की तादाद बढ़कर 4,47,39,054 हो गई है. पिछले 195 दिन में सामने आए ये सर्वाधिक दैनिक मामले हैं. वहीं, इलाज करा रहे मरीजों की तादाद बढ़कर 25,587 पर पहुंच गई है. देश में पिछले साल 23 सितंबर को कोरोना के 5,383 दैनिक मामले सामने आए थे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से गुरुवार को सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक संक्रमण से कर्नाटक तथा महाराष्ट्र में दो-दो और केरल तथा पंजाब में एक-एक मरीज की मौत के बाद देश में मृतक संख्या बढ़कर 5,30,929 हो गई. 

11:00 AM

Jagarnath Mahato का देहांत:

Jagarnath Mahato Death: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो का आज निधन हो गया है. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ये झारखंड के लिए कभी ना पुरी होने वाला नुकसान है. उन्होंने चेन्नई में इलाज के दौरान आखिरी सांस ली. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

10:02 AM

सत्येंद्र जैन पर आज आ सकता है फैसला:

Satyendra Jain: दिल्ली हाई कोर्ट आम आदमी पार्टी (आप) के जेल में बंद नेता सत्येंद्र जैन की मनी लान्ड्रिंग के मामले में दाखिल जमानत याचिका पर आज यानी गुरुवार को अपना फैसला सुना सकता है. ईडी ने पिछले साल 30 मई को उन्हें गिरफ्तार किया था और इस समय वह तिहाड़ जेल में बंद हैं. जैन पर चार कंपनियों के जरिए धन शोधन करने का आरोप है.

07:27 AM

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है. आज ही के दिन 1980 में भाजपा की स्थापना हुई थी. हालांकि इस पार्टी का नाम पहले जनसंघ था. आज स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा झंडा फहराएंगे. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. मोदी ने बुधवार को खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, "कल, छह अप्रैल भाजपा के लिए अहम दिन है यह पार्टी का स्थापना दिवस है." उन्होंन कहा कि बृहस्पतिवार को सुबह करीब 10 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करूंगा.

Trending news