Live Breaking: शरद पवार का इस्तीफा ना मंजूर, बने रहेंगे NCP अध्यक्ष, मीटिंग के बाद हुआ बड़ा फैसला
Advertisement

Live Breaking: शरद पवार का इस्तीफा ना मंजूर, बने रहेंगे NCP अध्यक्ष, मीटिंग के बाद हुआ बड़ा फैसला

Live Breaking: देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: शरद पवार का इस्तीफा ना मंजूर, बने रहेंगे NCP अध्यक्ष, मीटिंग के बाद हुआ बड़ा फैसला
LIVE Blog
05 May 2023
11:27 AM

पवार का इस्तीफा ना मंजूर:

शरद पवार ने पिछले दिनों एनसीपी प्रमुख के पद से इस्तीफा दिया था लेकिन कमेटी ने उनके इस्तीफे को ना मंजूर कर दिया है. दरअसल सभी नेता चाहते थे कि शरद पवार ही इस पद बने रहें. जराए से मिली खबर के मुताबिक आज सुबह हुई मीटिंग में उनके दोबारा इस की जिम्मेदारी देने का प्रस्ताव रखा गया था. 

10:24 AM

NCP Meeting Update: 

Sharad Pawar: एनसीपी अध्यक्ष को लेकर चल रही मीटिंग में प्रस्ताव रखा गया है कि सभी ने एक बार फिर से शरद पवार का अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की है. इस मीटिंग में अजित पवार, सुप्रिया सुले, छगन भुजबल, प्रफुल्ल पटेल, हसन मुश्रिफ, जयंत पाटील समेत तमाम दिग्गज मौजूद हैं. इस संबंध में सुबह 11.30 बजे प्रफल्ल पटेल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीटिंग के फैसलों की आधिकारिक जानकारी देंगे.

10:24 AM

मणिपुर: गोली मारने का दिया आदेश:

Manipur Update: सुलगते मणिपुर में हिंसा को रोकने के लिए दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी कर दिया गया है. साथ ही 8 जिलों में कर्फ्यू और हिंसा वाले इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके अलावा पूरे राज्य में 5 दिनों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है. 

08:33 AM

Lunar Eclipse: साल का पहला चांद ग्रहण आज:

साल 2023 का पहला चंद्रग्रहण आज यानी शुक्रवार को लगेगा. हालांकि यह उपच्छाया चंद्र ग्रहण होगा, यानी यह भारत में नजर नहीं आएगा. जब चांद पर धरती की परछाई न पड़कर उसकी उपछाया पृथ्वी पर पड़ती है उसे उपच्छाया चंद्र ग्रहण कहा जाता है. 

08:03 AM

The Kerala Story Release:

विवादों में घिरी फिल्म 'द केरल स्टोरी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त मीडिया में विवाद छिड़ा हुआ है. दरअसल इस फिल्म  फिल्म में 3 ऐसी लड़कियों की कहानी को पर्दे पर दिखाया गया है जिन्हें धर्म बदलकर ISIS में शामिल कर दिया जाता है. साथ ही दावा किया गया है कि केरल में इस तरह की 32000 से ज्यादा लड़कियां हैं. इस फिल्म की वजह से पहले ही इलाके को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है, क्योंकि माना जा रहा है कि फिल्म देखने के बाद विरोध बढ़ सकता है. 

07:58 AM

NCP की बड़ी मीटिंग:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के चीफ के पद से इस्तीफा देने के बाद आज नया अध्यक्ष मिल सकता है. हालांकि शरद पवार के इस्तीफा देने के दो दिन बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे पद बने रहने की गुजारिश की लेकिन वो नहीं माने. फिलहाल आज यानी शुक्रवार को NCP अध्यक्ष के नाम के लिए मीटिंग होगी. 16 सदस्यीय कमेटी की शुक्रवार को होने वाली इस मीटिंग में उम्मीद जाहिर की जा रही है कि पवार से एक बार फिर पद बने रहने के लिए कहा जाएगा. 

Trending news