Live Breaking: महिला पहलवानों के मुद्दे से पीछा हटी सुप्रीम कोर्ट; कहा- निचली अदालत जाएं
Advertisement

Live Breaking: महिला पहलवानों के मुद्दे से पीछा हटी सुप्रीम कोर्ट; कहा- निचली अदालत जाएं

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: महिला पहलवानों के मुद्दे से पीछा हटी सुप्रीम कोर्ट; कहा- निचली अदालत जाएं
LIVE Blog
04 May 2023
14:07 PM

महिला पहलवानों के मुद्दे से पीछा हटी सुप्रीम कोर्ट; कहा- निचली अदालत जाएं
नई दिल्ली. उच्चतम न्यायालय ने महिला पहलवानों की याचिका पर कार्यवाही बंद की, उन्हें आगे की राहत पाने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय या संबंधित निचली अदालत में जाने की स्वतंत्रता दी. 

 

13:47 PM

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने  पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल 

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा, भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे नेताओं के जंतर-मंतर पहुंचने के बाद पहलवानों के धरने की विश्वसनीयता खत्म हो गई है. केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा, केंद्र सरकार पहलवानों से जुड़े मुद्दों के प्रति बहुत संवेदनशील है, कानून के अनुसार सब कुछ कर रही है. 

11:00 AM

मेडल वापस करेंगे पहलवान?

Jantar Mantar: 3 मई की रात जंतर-मंतर पर पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच हुए हंगामे के बाद सुबह प्रेस कांफ्रेंस हुई. उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उनको इंसाफ नहीं मिलता है तो फिर फिर मेडल और पुरस्कार सरकार वापस ले ले. उन्होंने कहा कि हम ऐसे मेडल का हम क्या करेंगे. पहलवानों का कहना है कि हमारी लड़ाई सरकार या फिर विपक्ष से नहीं है. हम सिर्फ बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं. 

07:58 AM

UP Nikay Chunav Live Update: 

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के आज यानी गुरुवार की सुबह से वोटिंग जारी है. ऐसे में चुनाव से जुड़े हर अपडेट के लिए आप हमारे दूसरे लाइव ब्लॉग पर जा सकते हैं. पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. 

07:57 AM

पूनिया ने लिखी अमित शाह को चिट्ठी:

बुधवार देर रात जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस और पहलवानों के बीच हुए 'दंगल' काफी कुछ देखने को मिला. पहलवानों ने पुलिस पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. इसके अलावा बजरंग पूनिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी खत लिखा है. इस खत में पूनिया ने पहलवानों की मांगों का जल्द हल निकालने की बात कही है. इसके अलावा 3 मई की रात को पुलिस के साथ होने वाले दंगल का भी जिक्र किया. पुनिया ने बताया पुलिस ने हम पर हमला किया और दो पहलवानों के सिर भी फोड़ दिए. 

07:48 AM

Weather Update: 

राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हिमाचल समेत कई राज्यों में आज यानी गुरुवार को भी बारिश का अलर्ट है. मई महीना जहां अपनी गर्माहट के लिए पहचाना जाता वो इस बार ऐसी ठंड लेकर आया है कि लोग घरों में चादर ओढ़कर सो रहे हैं. राजधानी दिल्ली में गुरुवार की सुबह कोहरा जैसा महौल देखने को मिला. जिसकी वजह से लोगों को बिल्कुल ठंड के मौसम की याद आ गई है. बताया जा रहा है कि यह बारिश रविवार तक जारी रह सकती है. 

Trending news