Live Breaking: किसके हाथों में होगी पवार की पॉवर? इस तरह इशारा कर रहे हैं एक्सपर्ट्स
Advertisement

Live Breaking: किसके हाथों में होगी पवार की पॉवर? इस तरह इशारा कर रहे हैं एक्सपर्ट्स

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: किसके हाथों में होगी पवार की पॉवर? इस तरह इशारा कर रहे हैं एक्सपर्ट्स
LIVE Blog
03 May 2023
09:52 AM

विधायक ने दिया इस्तीफा:

Sharad Pawar: एनसीपी प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी के एक और विधायक ने इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि विधायक अनिल पाटिल ने अपने पद से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया है कि पार्टी प्रमुख शरद पवार ही रहने चाहिए.

09:51 AM

कौन होगा पवार की उत्तराधिकारी?

Sharad Pawar: शरद पवार के इस्तीफे के बाद से सियासी गलियारों में बहस छिड़ गई है कि अब उनका उत्तराधिकारी कौन होगा? कौन होगा जो शरद पवार की पावर अपने हाथों में लेगा? हालांकि इसको लेकर अभी कुछ साफ तो नहीं हुआ है लेकिन कहा यह जा रहा है कि शरद पवार अपनी सियासी जिम्मेदारियां बेटी सुप्रिया सुले को सौंप सकती हैं.

07:24 AM

Delhi Weather Update:

मौसम फिलहाल खुशगवार बना हुआ है. राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश और आसपास के कई राज्यों में लोग गर्मी से राहत महसूस कर रहे हैं. हालांकि अभी मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि मौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश की भविष्यवाणी कर दी है. मौसम विभाग ने दिल्ली में बुधवार और गुरुवार दोनों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. इसके लिए IMD ने येलो अलर्ट भी जारी किया है. 

07:18 AM

दिल्ली की सियासत में धमाका:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने मंगलवार को इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले उनके इस कदम का देश और महाराष्ट्र की सियासत पर असर पड़ सकता है. 82 वर्षीय पवार ने यहां यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान में अपनी आत्मकथा के संशोधित संस्करण के विमोचन के मौके पर 1999 में स्थापित अपनी पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने का ऐलान किया. जिस पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनसे फैसला वापस लेने की मांग की. हैरानी सिर्फ यही नहीं है बल्कि सुप्रिया सुले ने पिछले दिनों इशारा दिया था कि 15 दिनों के अंदर दो बड़े सियासी धमाके होने जा रहे हैं. एक महाराष्ट्र तो दूसरा दिल्ली में. अब देखने वाली बात होगी कि दिल्ली में क्या बड़ा होने जा रहा है. 

Trending news