Live Breaking: घुटने की इंजरी को लेकर कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे धोनी, कराया जा सकता है भर्ती
Advertisement

Live Breaking: घुटने की इंजरी को लेकर कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे धोनी, कराया जा सकता है भर्ती

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: घुटने की इंजरी को लेकर कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे धोनी, कराया जा सकता है भर्ती
LIVE Blog
31 May 2023
11:27 AM

हरियाणा में सड़क हादसा, 5 की मौत:

हरियाणा के हांसी में एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नेशनल हाइवे 9 पर हांसी के पास रामपुरा गांव के नजदीक बुधवार सुबह होटल सांझा चूल्हा के पास खड़े ट्रक के नीचे क्रूजर व बाइक घुसने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है.

11:26 AM

मुंबई के अस्पताल पहुंचे धोनी:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 5वां आईपीएल खिताब जीतने के बाद घुटने की जांच के लिए मुंबई पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने यहां पर अपने घुटने की जांच कराई है. पहले ही मैच में घुटने में इंजरी होने के बावजूद एमएस धोनी मैदान पर डटे रहे. अब अपना इस साल का सफर खत्म करने के बाद धोनी मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल गए थे, जहां पर हो सकता हैं कि उन्हें भर्ती भी किया जा सकता है.

09:20 AM

"22 विधायक 9 सांसद शिंदे से नाराज"

उद्धव बाला साहब गुट की शिवसेना के मुखपत्र सामना में दावा किया गया है कि एकनाथ शिंदे के साथी 22 विधायक और 9 सांसद उनसे नाखुश हैं और वो उन्हें छोड़ना चाहते हैं. सामना में दावा किया गया है कि ये सभी भारतीय जनता पार्टी के काम काज से नाराज हैं इसलिए वो उन्हें छोड़कर उद्धव गुट में शामिल होना चाहते हैं. 

08:09 AM

Today's Weather Update:

राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत में मौसम फिर से ठंडा हो गया है और लोगों को गर्मी से राहत मिल गई है. बताया जा रहा है कि यह मौसम कुछ दिन इसी तरह रहेगा और उसके बाद गर्मी देखने को मिलेगी. आईएमडी के मुताबिक दिल्ली में चार जून तक मौसम सुहाना बना रहेगा जिसकी वजह से बिहार, झारखंड, पंजाब, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में बारिश के चलते तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी. 

08:06 AM

अमेरिका पहुंचे राहुल:

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेरिका चले गए हैं. यहां वो अमेरिका के तीन शहरों के दौरे पर गए हुए हैं. राहुल मंगलवार रात को अमेरिका पहुंचे थे. सैन फ्रांसिस्को एयरपोर्ट पर राहुल का स्वागत इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा और आईओसी के अन्य सदस्यों ने स्वागत किया. पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल को इमिग्रेशन क्लीयरेंस के लिए एयरपोर्ट पर दो घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

Trending news