Live Breaking: मनीष सिसोदिया को नहीं मिलेगी राहत, दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका
Advertisement

Live Breaking: मनीष सिसोदिया को नहीं मिलेगी राहत, दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: मनीष सिसोदिया को नहीं मिलेगी राहत, दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका
LIVE Blog
30 May 2023
11:20 AM

मणिपुर हिंसा पर कांग्रेस का बयान 

कांग्रेस की ओर से जानकारी दी गई है कि आज मल्लिकार्जुन खरगे ने 4 पन्नों का एक ज्ञापन राष्ट्रपति को सौंपा है. इसमें हमने मांग की है कि मणिपुर में क्या कार्रवाई होनी चाहिए. जो ज्ञापन हमने सौंपा हैं उसमें 12 बिंदुओं का एक्शन प्लान है कांग्रेस की तरफ से जिससे मणिपुर में फिर से शांति और सद्भावना वापस लौट आए.

08:52 AM

सिसोदिया की अर्जी खारिज:

Manish Sisodia: दिल्ली शराब घोटाले में जेल में कैद मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है. दिल्ली हाई कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत अर्जी पर 11 मई को फैसला सुरक्षित लिया था. आज अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया. 

08:52 AM

ईरान पर 50 साल की पाबंदी:

यूक्रेन की संसद ने ईरान पर 50 साल के लिए पाबंदी लगाने के राष्ट्रीय सुरक्षा और रक्षा परिषद (एनएसडीसी) के फैसले का समर्थन किया है. समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति ब्लादिमिर जेलेंस्की द्वारा संसद में पेश किए गए मंजूरी बिल के समर्थन में सोमवार को आवश्यक न्यूनतम 226 मतों से अधिक 328 मत पड़ा. 27 मई को, एनएसडीसी ने ईरान के खिलाफ प्रतिबंध को मंजूरी दी थी. इसमें सैन्य उपकरणों और दोहरे उपयोग वाली वस्तुओं और सेवाओं के साथ व्यापार पर पूर्ण प्रतिबंध शामिल है. प्रतिबंधों में ईरानी निवासियों द्वारा यूक्रेन में संसाधनों, उड़ानों और परिवहन के पारगमन का निलंबन भी शामिल है.

07:43 AM

अगले साल भी खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी:

चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवां खिताब दिलाने के बाद आईपीएल से संन्यास की अटकलों को खारिज करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि दर्शकों के प्यार को देखते हुए उन्हें तोहफा देने के लिये वह अगले साल में फिर खेलेंगे. इस साल आईपीएल के आगाज से कहा जा रहा था कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल होगा. हर मैदान पर दर्शकों ने उन पर जिस तरह से प्यार लुटाया , उससे इसकी संभावना और प्रबल होती नजर आ रही थी. लेकिन धोनी ने अपने दर्शकों को जीत का तोहफा देते हुए कहा कि वो अगले साल फिर खेलेंगे. 

07:35 AM

जम्मू में हादसा: 7 लोगों की मौत

Jammu Accident: जम्मू में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां एक मुसाफिरों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिसमें अभी तक 7 लोगों के मरने की खबर सामने आई है. वहीं बहुत से लोग जख्मी भी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पातल भेज दिया गया है. यह दर्दनाक हादसा झज्जर इलाके में पेश आया है. घटना से जुड़ी और जानकारी का इंतेजार किया जा रहा है. 

Trending news