LIVE Breaking: राहुल की सदस्यता पर बोला जर्मनी: राहुल के पक्ष को सुनते हुए न्यायिक स्वतंत्रता और मौलिक अधिकारों...
Advertisement

LIVE Breaking: राहुल की सदस्यता पर बोला जर्मनी: राहुल के पक्ष को सुनते हुए न्यायिक स्वतंत्रता और मौलिक अधिकारों...

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ. 

LIVE Breaking: राहुल की सदस्यता पर बोला जर्मनी: राहुल के पक्ष को सुनते हुए न्यायिक स्वतंत्रता और मौलिक अधिकारों...
LIVE Blog
30 March 2023
10:11 AM

कोरोना के 3 हजार नए मामले:
कोरोना के मामलों में फिर से धीरे-धीरे इज़ाफा होता जा रहा है. हर रोज हो रहे इस इज़ाफे को देखकर आम लोगों में फिर से डर का माहौल पैदा होने लगा है. गुरुवार की सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश भर में कोविड के कुल 3016 नए मामले आए हैं और 1,396 मरीज़ ठीक हुए हैं. 

09:18 AM

राहुल की सदस्यता को लेकर जर्मना का बड़ा बयान:
राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने को लेकर जर्मनी विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान सामने आया है. जर्मनी के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी के मुजरिम पाए जाने के बाद उनके पास हायर कोर्ट में जाने का ऑप्शन बाकी है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने आगे कहा,"हमें भरोसा है कि राहुल पर कार्रवाई करते वक्त या कि उनके पक्ष को सुनते समय न्यायिक स्वतंत्रता और उनके मौलिक अधिकारों का ध्यान रखा जाएगा."

09:17 AM

फिलीपींस: 250 लोगों को ले जा रही फेरी में लगी आग
दक्षिण-पूर्वी एशियाई देश फिलीपींस में गुरुवार को बड़ा हादसा पेश आया है. बताया जा रहा है कि 250 लोगों को ले जा रही एक फेरी में आग लग गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग जिंदा जल गए हैं. इसके अलावा अब तक तकरीबन 12 लोगों की जान जा चुकी है. 

08:11 AM

पाकिस्तान: आतंकवादी हमलों में चार पुलिस कर्मियों की मौत
तालिबानी आतंकवादियों ने गुरुवार की सुबह तड़के पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में पुलिस की गाड़ी पर हमला किया. जिसमें चार पुलिस कर्मी मारे गए, जबकि एक थाने पर किए हमले में छह पुलिस अधिकारी घायल हो गए. अफगानिस्तान की सीमा से लगे खैबर पख्तूनख्वा राज्य के एक कस्बे लक्की मरवत में एक थाने पर हमले के बाद मौके पर भेजे गए अतिरिक्त बल के वाहन पर बम से हमला कर दिया गया. जिसमें चार अधिकारियों की मौत हो गई.

07:19 AM

महाराष्ट्र: दो गुटों के बीच लड़ाई-पथराव:

महाराष्ट्र के दो गुटों के बीच मारपीट की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि छत्रपति संभाजीनगर में दो गुटों के बीच लड़ाई हो गई. जिसकी वजह से जमकर मारपीट हुई और पथराव भी किया. कहा यह भी जा रहा है कि पुलिस की गाड़ियां फूंक दी गई हैं. हालात को बिगड़ता देख पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए ताकत का इस्तेमाल किया. मामले को लेकर सांसद इम्तियाज जलील का कहना है कि कुछ नशा करने वाले लड़कों ने दंगा किया है. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को निशाना बनाते हुए कहा कि पुलिस काफी देर से पहुंची है और जब पुलिस आई भी तो उनके साथ कोई सीनियर अफसर नहीं था. इसकी जांच होनी चाहिए.

07:19 AM

जल्द गिरफ्तार होगा अमृतपाल?

खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह को लेकर कहा जा रहा है कि वो होशियारपुर और नवांशहर के पास कहीं छुपा हुआ है. अपना भेष बदलकर बार-बार छिप रहा अमृतपाल के कई सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुके हैं. अब होशियारपुर और नवांशहर के पास छुपे होने की जानकारी मिलते ही इलाके की सिक्योरिटी सख्त कर दी गई है. साथ ही बैरिकेडिंग भी गई है. 

Trending news