LIVE Breaking: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 मई को होगा और मतगणना 13 मई को होगी
Advertisement

LIVE Breaking: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 मई को होगा और मतगणना 13 मई को होगी

देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे.

LIVE Breaking: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 मई को होगा और मतगणना 13 मई को होगी
LIVE Blog

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ.

 

29 March 2023
12:28 PM

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 10 मई को होगा और मतगणना 13 मई को होगी, मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार

07:51 AM

कर्नाटक चुनाव का आज 11 बजे ऐलान:

Karnataka Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 का आज ऐलान होने जा रहा है. चुनाव आयोग की तरफ से बताया गया है कि 11 बजे वह प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य में चुनाव का ऐलान करेगा. 

07:50 AM

5 घंटे के लिए बंद रहेगा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे:
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर जाने वाले यात्रियों को बुधवार को अपनी मंजिल के लिए जल्दी सड़क पर उतरना होगा क्योंकि हाई-स्पीड कॉरिडोर पर सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:45 बजे के बीच लगभग पांच घंटे तक ट्रेफिक प्रभावित रहेगा. इसकी वजह बिजली ट्रांसमिशन लाइन में बदलाव है. गंगा एक्सप्रेसवे को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे से जोड़ने वाले एक इंटरचेंज के रूप में उन्नाव में बनाया जा रहा है, 400 केवी बिजली लाइनों, बिजली आपूर्ति प्रणाली में सबसे शक्तिशाली प्रतिष्ठानों में से एक को डायवर्ट करना होगा.

06:58 AM

PAK: "संसद का सुप्रीम कोर्ट पर हमला"

पाकिस्तान की संसद की तरफ से चीफ जस्टिस के पर काटने की तैयारी चल रही है. हाल ही में संसद में एक ऐसा बिल पेश किया गया है जिसमें चीफ जस्टिस के तहत आने वाली ताकतों को कम किया जा रहा है. पढ़िए पूरी खबर

06:34 AM

Delhi, Rajasthan, UP Weather:

कुछ दिनों के आराम के बाद देश के कई राज्यों में एक बार फिर से बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान हरियाणा समेत में फिलहाल मौसम खुशहाल बना हुआ लेकिन 29 मार्च से यहां फिर मौसम करवट बदलने की संभावना जाहिर की गई है. 

Trending news