LIVE Breaking: भगोड़े अमृतपाल को पनाह देने के मामले में महिला गिरफ्तार, 6 घंटे तक दी घर में शरण
Advertisement

LIVE Breaking: भगोड़े अमृतपाल को पनाह देने के मामले में महिला गिरफ्तार, 6 घंटे तक दी घर में शरण

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ. 

LIVE Breaking: भगोड़े अमृतपाल को पनाह देने के मामले में महिला गिरफ्तार, 6 घंटे तक दी घर में शरण
LIVE Blog
26 March 2023
11:45 AM

अमृतपाल को शरण देने के मामले में महिला गिरफ्तार:

पंजाब पुलिस ने भगोड़े अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी को शरण देने के आरोप में पटियाला से एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि अमृतपाल और उसका सहयोगी पापलप्रीत सिंह 19 मार्च को पटियाला के हरगोबिंद नगर में बलबीर कौर के आवास पर कथित तौर पर रुके थे. पुलिस का कहना है कि बलबीर कौर ने अमृतपाल और पापलप्रीत को कथित तौर पर पांच से छह घंटे तक पनाह दी जिसके बाद वे हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद की ओर चले गए.

08:03 AM

राहुल गांधी ने बदला अपना ट्विटर बायो:

Rahul Gandhi Twitter Bio: राहुल गांधी ने अपनी सदस्यता रद्द होने के बाद अपना ट्विटर बायो भी बदल लिया है. अब उन्होंने अपने ट्विटर बायो में लिखा है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का मेंबर और डिस्क्वॉलिफाइड एमपी. बता दें कि राहुल गांधी को पिछले दिनों मोदी सरनेम मामले में अदालत ने 2 साल की सजा सुनाई थी. जिसके बाद उनकी लोक सभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई है. 

08:02 AM

वॉशिंगटन डीसी में भारतीय पत्रकार पर हमला:

वॉशिंगटन डीसी में खालिस्तानियों ने भारतीय पत्रकार पर हमला बोल दिया है. यह घटना उस वक्त हुई जब पत्रकार भारतीय दूतावास के बाहर हो रहे खालिस्तानी हिमायती प्रोटेस्ट को कवर कर रहा था. बताया जा रहा है कि खालिस्तानी समर्थकों ने पत्रकार के कान पर डंडे मारे हैं. इस दौरान उसने पत्रकार ने वहां की सीक्रेट सर्विस को कॉल किया. जिसने वक्त पर पहुंचकर उसकी मदद की.

07:17 AM

लाहौर में गरजे इमरान खान:

पाकिस्तान इन दिनों महंगाई के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. रमजान के पवित्र में महीने में भी लोगों को दो वक्त का खाना मिलना मुश्किल हो रहा है. इस बीर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने लाहौर से एक सभा को खिताब करते हुए भारत और पाकिस्तान का आपस में मुकाबला किया. जहां उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान में महंगाई दर 6% है जबकि पाकिस्तान में यह 31% हो गई है. उन्होंने कहा का पाकिस्तान की जनता को आटा-दाल जैसे जरूरी चीजें ही नहीं मिल रही हैं. 

Trending news