Live Breaking: सत्येंद्र जैन को 'सुप्रीम राहत', इलाज के लिए 6 हफ्तों की दी जमानत
Advertisement

Live Breaking: सत्येंद्र जैन को 'सुप्रीम राहत', इलाज के लिए 6 हफ्तों की दी जमानत

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: सत्येंद्र जैन को 'सुप्रीम राहत', इलाज के लिए 6 हफ्तों की दी जमानत
LIVE Blog
26 May 2023
12:42 PM

पीएम मोदी ही करेंगे नए संसद भवन का उद्घाटन:

पीएम नरेंद्र मोदी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करने जा रहे हैं. हालांकि विपक्ष का कहना है कि पीएम मोदी अपने प्रचार के लिए ऐसा कर रहे हैं. जबकि राष्ट्रपति से नए संसद भवन का उद्घाटन कराना चाहिए. यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक गया और सुप्रीम कोर्ट ने याचिका को ही खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस जेके महेश्वरी की अगुवाई वाली बेंच ने इस याचिका पर सुनवाई की, जिसे थोड़ी ही देर में खारिज कर दिया गया. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि हम आप पर ऐसी याचिका दाखिल करने को लेकर जुर्माना भी लगाएंगे.

11:29 AM

SC ने सत्येंद्र जैन को दी जमानत:

Satyendra Jain: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को 6 हफ्तों की जमानत दी है. उन्हें यह जमानत मेडिकल ग्राउंड पर दी गई है. सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 10 जुलाई को मेडिकल रिपोर्ट जमा करने को कहा है. जमानत के दौरान सत्येंद्र जैन मीडिया से कोई बातचीत नहीं करेंगे.

11:29 AM

अबुसलेम का भतीजा हुआ काबू:

Abu Salem: उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुंबई में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अबु सलेम के भतीजे को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश पुलिस ने अबु सलेम के भतीजे आरिफ को बांद्रा हिल रोड के पास से पकड़ा है. यूपी पुलिस उसकी तलाश में काफी वक्त से छानबीन कर रही थी. 

09:41 AM

कर्नाटक कैबिनेट विस्तार:

हाल ही में गठित होने वाले कर्नाटक की कांग्रेस सरकार कैबिनेट मंत्रियों का विस्तान होने वाला है. जराए से मिल रही खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार समेत पार्टी के कुछ केंद्रीय मंत्रियों की मौजूदगी कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं की लिस्ट तैयार कर ली है. बताया जा रहा है कि 24 नेताओं के नाम पर मुहर लगी है जो शनिवार को शपथ ले सकते हैं. 

08:54 AM

भगवान सब देख रहा है: केजरीवाल

Arvind Kejriwal on Satyendra Jain: आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल में जख्मी होने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा, "भगवान सब देख रहे हैं." उन्होंने कहा ,"जो व्यक्ति जनता को अच्छा इलाज और अच्छा स्वास्थ्य देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज एक तानाशाह उस अच्छे इंसान को मारने पर उतारू है. उस तानाशाह का एक ही विचार है - सबको खत्म करना, वह केवल "मैं" में रहता है. वह केवल खुद को देखना चाहता है. भगवान सब देख रहा है, वह सभी के साथ न्याय करेगा."

08:09 AM

कानून को लेकर पूनिया ने कही बड़ी बात:

भारतीय जनता पार्टी के नेता बृजभूषण के खिलाफ जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने देश के कानून को लेकर बड़ी बात कही है. महिला पहलवानों के साथ प्रदर्शन कर रहे बजरंग पूनिया का कहना है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह प्रदर्शन इतना लंबा चलेगा. लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे हकीकत में लगता है कि इस देश में दो तरह के कानून हैं, एक आम लोगों के लिए और दूसरा ताकतवर लोगों के लिए है. 

07:39 AM

संसद के उद्घाटन को लेकर SC में आज सुनवाई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे. हालांकि विपक्ष ने इस प्रोग्राम को बहिष्कार किया है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री खुद के प्रचार के लिए राष्ट्रपति को इस आयोजन से दूर कर रहे हैं. होना तो यह चाहिए था कि राष्ट्रपति नए भवन का उद्घाटन करें. यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. जिस पर आज यानी शुक्रवार को सुनवाई होनी है. जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े 10 बजे सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई होगी. 

Trending news