Live Breaking: सत्येंद्र जैन की बिगड़ी हालत, LNJP अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर
Advertisement

Live Breaking: सत्येंद्र जैन की बिगड़ी हालत, LNJP अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर

Live Breaking : देश दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में और सही वक्त पर यूजर्स को मिल सके इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम ना सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी अहम खबरें फौरी तौर पर मुख्तसर अंदाज़ में अपडेट करेंगे. यह लाइव ब्लॉग 24 घंटों तक चलेगा. अन्य खबरें पढ़ने के लिए बने रहे जी सलाम के साथ. 

Live Breaking: सत्येंद्र जैन की बिगड़ी हालत, LNJP अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर
LIVE Blog
25 May 2023
13:19 PM

सत्येंद्र जैन अस्पताल में दाखिल:

Satyendra Jain Health: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की जेल में तबीयत ज्यादा खराब हो गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन बाथरूम में गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. खबरों में दावा किया जा रहा है कि उनकी रीढ़ की हड्डी की में चोट आई है. बता दें कि सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 30 मई को गिरफ्तार किया गया था. 

11:50 AM

अशोक गहलोत की बढ़ी मुश्किलें:

राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता अशोक गहलोत के खिलाफ दाखिल आपराधिक मामले में दिल्ली पुलिस ने अदालत में अपनी रिपोर्ट जमा करा दी है. दिल्ली की राउज एवेन्यु कोर्ट ने पुलिस की इस रिपोर्ट को मंजूर कर लिया है और 1 जून को अदालत में इस पर सुनवाई होगी. बता दें कि गहलोत के खिलाफ यह केस केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने दाखिल कराया था. 

09:00 AM

विपक्षी पार्टियों से हिमंत बिस्वा सरमा का सवाल:

Assam CM Himanta Biswa Sarma: नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का विरोध कर रही विपक्षी पार्टियों पर असम के मुख्यमंत्री ने सवाल पूछा है. उन्होंने कहा, "क्या तथाकथित विपक्षी दल राम मंदिर के उद्घाटन का भी बहिष्कार करेंगे?"

"अहंकार ने आदिवासी महिला राष्ट्रपति को संसद के उद्घाटन से कर दिया वंचित", अकबर को बताया महान

08:58 AM

होटल में मिली भोजपुरी डायरेक्टर की लाश:

Bhojpuri Producer Subhash Chandra Tiwari: भोजुपरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर आ रही है कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सुभाष चंद्र तिवारी (Subhash Chandra Tiwari) की लाश उत्तर प्रदेश के एक होटल के कमरे में मिली है. बताया जा रहा है कि सुभाष की लाश पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर निकाली है. मामला यूपी को सोनभद्र का है. इस होटल में वो अपनी टीम के साथ रुके हुए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि उनके शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. 

08:33 AM

मुनव्वर राणा ICU में दाखिल

Munawwar Rana Health: दिग्गज शायर मुनव्वर राणा को लेकर बुरी खबर आ रही है. दरअसल बताया जा रहा है कि उनको तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वो अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में रखे हुए हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

07:50 AM

MP Board 10th-12th Result:

आज मध्य प्रदेश बोर्ड के नतीजों का ऐलान किया जाएगा. मध्य प्रदेश के 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए आज बेहद खास दिन है, क्योंकि लाखों की तादाद में छात्र और उनके परिवार वाले रिजल्ट का इंतेजार कर रहे थे आज खत्म हो जाएगा. MP Board के नतीजे देखने के लिए आप बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट mpresult.nic.in व mpbse.nic.in पर जाकर देख सकेंगे. इसके अलावा विद्यार्थी यहां दिए गए स्टेप्स के जरिए भी रिजल्ट चेक कर सकते हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

07:44 AM

वापस लौटे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की यात्रा से भारत लौट आए हैं. पीएम मोदी गुरुवार तड़के दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पहुंचे. जहां उनका शानदार स्वागत किया गया. उनके स्वागत के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे. पीएम मोदी जापान, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए हुए थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मैं दुनिया में जाकर दुनिया के दिग्गजों से मिलकर हिंदुस्तान की बात करता हूं. मेरे देश की महान संस्कृति का गौरवगान करते हुए मैं आंखे नीची नहीं करता हूं. मैं आंखों में आंखें डालकर बात करता हूं. 

Trending news