LIVE Breaking:एक या दो नहीं बल्कि चार बेटियों ने बढ़ाया भारत का मान, मुक्केबाजी में हासिल किए स्वर्ण पदक
Advertisement

LIVE Breaking:एक या दो नहीं बल्कि चार बेटियों ने बढ़ाया भारत का मान, मुक्केबाजी में हासिल किए स्वर्ण पदक

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ. 

LIVE Breaking:एक या दो नहीं बल्कि चार बेटियों ने बढ़ाया भारत का मान, मुक्केबाजी में हासिल किए स्वर्ण पदक
LIVE Blog
26 March 2023
20:27 PM

चार बेटियों ने बढ़ाया भारत का मान

महिला विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत की बेटियों ने इतिहास रच दिया है. लवलीना बोरगोहेन ने मुक्केबाजी के 75 किग्रा वर्घ भार में सोने का तमगा जीता है. इससे पहले निखत जरीन 50 किग्रा भार वर्ग में सोना जीता था. इससे एक दिन पहले नीतू घंघास ने 48 भार वर्ग में तो स्वीटी बोरा ने 81 किग्रा भार वर्ग में सोने का तमगा जीता था. 

19:11 PM

तटरक्षक बल का हैलीकॉप्टर दुर्घटना ग्रस्त

केरल के कोच्चि में तटरक्षक बल का ALH ध्रुव हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में चालक दल सुरक्षित है. हादसा ट्रायल के दौरान हुआ. हेलीकॉप्टर के दुर्घटना ग्रस्त होने की जांच करने के आदेश दिए गए हैं. ध्रुव हैलीकॉप्टर भारतीय तटरक्षक दल के बेडे़ का हिस्सा है.

07:29 AM

कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट:

Karnataka Election: कर्नाटक चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारी की पहली लिस्ट जारी कर दी है. कांग्रेस ने इस लिस्ट में 124 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री की बात करें तो कनकपुरा से प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और वरुणा से पूर्व सीएम सिद्धारमैया को टिकट दी गई है. देखिए पूरी लिस्ट:

06:50 AM

आरपार के मूड में कांग्रेस:
Rahul Gandhi: राहुल गांधी को 2 साल की सज़ा मिल जाने के बाद उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई है. राहुल गांधी पर लिए गिए इस एक्शन से कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों में गुस्सा दिखाई दे रहा है. ऐसे में कांग्रेस ने आज दोपहर 1 बजे प्रेस कांफ्रेंस करने का ऐलान किया है. इसके अलावा सोमवार को कांग्रेस देशभर में आंदोलन करेगी. 

06:50 AM

गुजरात की जेलों में छापेमारी:
शुक्रवार और शनिवार की रात को गुजरात की 17 जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई और इस छापेमारी की लाइन निगरानी गृह मंत्री हर्ष सिंघवी कर रहे थे. इस दौरान चेकिंग में कई कैदियों के पास से मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. रेड को लेकर बोलते हुए गांधीनगर डीजीपी निकायक सहाय ने बताया कि इस छापेमारी का मकसद गैर कानूनी कामों को उजागर करना था. साथ ही जेलों में मिल रही सुविधाओं की जांच करना भी था. 

Trending news