LIVE Breaking: दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
Advertisement

LIVE Breaking: दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ.

LIVE Breaking: दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
LIVE Blog
24 March 2023
09:46 AM

साउथ स्टार अजीत कुमार के पिता का निधन:

बॉलीवुड फिल्ममेंकर प्रदीप सरकार के देहांत के बाद एक मनोरंजन जगत से एक और हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. दरअसल तमिल स्टार अजीत कुमार के पिता का 84 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया है. अजीत कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम ने आज सुबह 10 बजे चेन्नई के बेसेंट नागा श्मशान में अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

09:45 AM

दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) का 68 साल की उम्र में देहांत हो गया है. आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे प्रदीप सरकार ने आखिरी सांस ली . बताया जा रहा है कि वो डायलेसिस पर थे, उनका पोटेशियम लेवल बहुत तेज रफ्तार के गिर रहा था. इन परेशानियों को देखते हुए उन्हें देर रात अस्पताल दाखिल कराया गया था. जहां डॉक्टर्स उनको बचाने में नाकाम रहे. 

06:57 AM

"'शूर्पणखा' मामले में पीएम के खिलाफ करूंगी केस"

मोदी सरनेम के मामले में राहुल गांधी को 2 साल की सजा हुई है. इस मामले पर तकरीबन सभी विपक्षी दल आपत्ति जता रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी (Renuka Choudhary) ने कहा कि वह कथित शूर्पणखा वाले कमेंट के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब मैं देखती हूं कि अदालत कितनी तेजी के साथ काम करती है. 

06:27 AM

भगवान राम पुर फारूख अब्दुलाल के बड़े बोल:

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्लाह ने भगवान राम को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राम सभी के भगवान हैं. जो यह कहते हुए आपके पास आते हैं कि सिर्फ हम ही राम के भक्त हैं, वे असल में मूर्ख हैं. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर राम के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आगे कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में चुनावों का ऐलान हो जाएगा तो भाजपा लोगों का जरूरी मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए राम मंदिर का उद्घाटन करेगी. 

06:27 AM

विजय चौक पर कांग्रेस का मार्च:
गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 2 साल की सजा हुई हुई. "मोदी सरनेम" में दो साल की सज़ा मिलने के बाद उनकी लोकसभा सदस्यता पर भी खतरा मंडरा रहा है. इस बीच कांग्रेस पार्टी ने ऐलान किया है कि वो विजय चौक तक मार्च निकालेंगे. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता साढ़े 11 बजे से लेकर 12 बजे के बीच विजय चौक जाएंगे. कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि हमने राष्ट्रपति से भी मिलने का वक्त मांगा है. 

Trending news