LIVE Breaking: दिल्ली में शुरू हुए पोस्टर वॉर, अब AAP के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा- "बेईमान, तानाशाह, रिश्वतखोर"
Advertisement

LIVE Breaking: दिल्ली में शुरू हुए पोस्टर वॉर, अब AAP के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा- "बेईमान, तानाशाह, रिश्वतखोर"

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन और रमजान से जुड़ी बड़ी अपडेट भी मुहैया कराएंगे. बने रही Zeesalaam के साथ. 

LIVE Breaking: दिल्ली में शुरू हुए पोस्टर वॉर, अब AAP के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा- "बेईमान, तानाशाह, रिश्वतखोर"
LIVE Blog
23 March 2023
10:38 AM

अब केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर:

Delhi Poster: राजधानी दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. पहले दिल्ली में "मोदी हटाओ देश बचाओ" के पोस्टर लगे थे. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की और तकरीबन 100 लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई थी. इसके एक दिन बाद अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ पोस्टर लगे हैं. पोस्टर में लिखा है,"केजरीवाल हटाओ, दिल्ली बचाओ". साथ ही पोस्टर में नीचे मंजिंदर सिंह सिरसा लिखा हुआ है. 

fallback

09:04 AM

पटना रेलवे स्टेशन मामले में बड़ा अपडेट:

Patna Railway Station Video: पटना रेलवे स्टेशन पर हाल ही में अश्लील वीडियो चलने का मामला सामने आया है. इस मामले में बड़ा अपडेट आ चुका है. साथ ही उस एडल्ट एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आया है जिसकी फिल्म स्क्रीन पर चली थी. पढ़िए पूरी खबर

09:03 AM

दिल्ली NCR में बारिश और तेज हवा:

Delhi Weather Update: मौसम अभी ठीक नहीं हुआ है. विभाग की तरफ से बताया गया है कि 23 मार्च को दिल्ली एनसीआर में और उत्तर भारत के राज्यों में बारिश हो सकती है. इसके अलावा अगले दिन यानी 24 मार्च को तेज हवाएं चलने का भी अनुमान जाहिर किया गया है. 

07:22 AM

किस वजह से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले:

कोरोना वायरस के मामलों में देशभर में एक बार इज़ाफा देखने को मिल रहा है. जिस पर बोलते हुए AIIMS के पूर्व निदेशक ने कहा कि कोरोना वायरस का नया वेरिएंट एक्सबीबी.1.16 कोरोना के मामलों में इज़ाफे की वजह बन रहा है. हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि कोरोना के इस नए वेरिएंट से घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इससे कोई भी गंभीर बीमारी या फिर मरने जैसा खतरा नहीं है. 

06:32 AM

लंदन: खालिस्तानियों को मुंह तोड़ जवाब:

London Indian High Commission: लंदन में मौजूद भारतीय हाई कमीशन पर प्रदर्शन करने के लिए 22 मार्च को एक बार फिर से खालिस्तानी समर्थक पहुंच गए. यहां ने फिर से हंगामा किया लेकिन भारतीय हाई कमीशन की तरफ से उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया गया. दरअसल हाई कमीशन के अफसरों ने इमारत की छप पड़ चढ़कर पहले से भी बड़ा तिरंगा मानव श्रंखला बनाते हुए लहराया. इस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Trending news