Live Breaking: अफगानिस्तान में राज्यपाल के आफिस में विस्फोट; गवर्नर सहित तीन की मौत
Advertisement

Live Breaking: अफगानिस्तान में राज्यपाल के आफिस में विस्फोट; गवर्नर सहित तीन की मौत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: अफगानिस्तान में राज्यपाल के आफिस में विस्फोट; गवर्नर सहित तीन की मौत
LIVE Blog
09 March 2023
15:37 PM

अफगानिस्तान में राज्यपाल के आफिस में विस्फोट; गवर्नर सहित तीन की मौत 

इस्लामाबादः अफगानिस्तान के मजार-ए-शरीफ में गुरुवार को हुए एक बम विस्फोट में तालिबान द्वारा नियुक्त प्रांतीय गवर्नर और दो अन्य की मौत हो गई. तालिबान द्वारा स्थानीय पुलिस प्रमुख के लिए नियुक्त प्रवक्ता मोहम्मद आसिफ वजीरी के मुताबिक, बल्ख प्रांत की राजधानी मजार-ए शरीफ में गवर्नर के कार्यालय के अंदर विस्फोट में दाउद मुजमल और दो अन्य मारे गए. तालिबान सरकार के मुख्य प्रवक्ता जबीहुल्लाह मुजाहिद ने कहा कि हमले के बाद किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है.

12:24 PM

हिंदू डॉक्टर का गला काटा

पाकिस्तान के हैदराबाद में डॉक्टर धर्म देव राठी को मंगलवार को उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर कत्ल कर दिया. पुलिस ने पाकिस्तान के समाचार आउटलेट द नेशन को बताया कि ड्राइवर ने चाकू से डॉक्टर का गला काट दिया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को बुधवार को उसके खैरपुर स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान हनीफ लेघारी के रूप में हुई है.

11:36 AM

सिसोदिया से दूसरे दौर की बातचीत

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को तिहाड़ जेल में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से दूसरे दौर की पूछताछ शुरू की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. संघीय जांच एजेंसी ने इससे पहले सात मार्च को सिसोदिया (51) से पांच घंटे पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए थे. 

08:03 AM

अफगानिस्तान में भूकंप

अफ्गानिस्तान में एक बार फिर 4.7 तीव्रता का भूकंप आया है. फिलहाल यहां किसी तरह के किसी जान माल के नुकसान की खबर नहीं है. पिछले दिनों तुर्की में भूकंप आया था जिसमें 47 हजार ललोगों की जान चली गई थी. इसके बाद से अफ्गानिस्तान में भूकंप के कई झटके आ चुके हैं.

05:38 AM

महाराष्ट्र में पेश होगा बजट

महाराष्ट्र विधानसभा में आज  बजट पेश होगा. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि वह महिलाओं और मध्य वर्ग के लोगों की जरूरतों को पूरा करेंगे. CM शिंदे की कयादत यह महाराष्ट्र का पहला बजट होगा. इसलिए इस बजट पर सबकी निगाहें हैं.

Trending news