Live Breaking: बांदीपुर में सफारी यात्रा पर पीएम मोदी, जारी करेंगे बाघ जनगणना के आंकड़े
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1644644

Live Breaking: बांदीपुर में सफारी यात्रा पर पीएम मोदी, जारी करेंगे बाघ जनगणना के आंकड़े

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: बांदीपुर में सफारी यात्रा पर पीएम मोदी, जारी करेंगे बाघ जनगणना के आंकड़े
LIVE Blog
09 April 2023
12:34 PM

सचिन ने गहलोत के खिलाफ खोला मोर्चा

राजस्थान में आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठने की धमकी दी है. सचिन पायलट का इल्जाम है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 45 हजार करोड़ का घोटाला किया है.

11:16 AM

जंगल ‘सफारी’ पहुंचे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक के बांदीपुर बाघ अभयारण्य में रविवार सुबह जंगल ‘सफारी’ का लुफ्त उठाया. वह ‘प्रोजेक्ट टाइगर’ के 50 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के सिलसिले में चामराजनगर पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री का ‘फ्रंटलाइन फील्ड स्टाफ’ और संरक्षण गतिविधियों में शामिल स्वयं सहायता समूहों के साथ बातचीत करने का भी कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने रविवार सुबह ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बांदीपुर और मुदुमलाई बाघ अभयारण्य जाते हुए.”

09:43 AM

शिंदे का अयोद्धया दौरा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज अयोद्धया का दौरा करेंगे. उनके साथ उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना के कई MLA में रहेंगे. मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद ये देवेंद्र फडणवीस का अयोद्धया का पहला दौरा है.

08:29 AM

बिजनौर सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर में शनिवार शाम हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक शिक्षक की मौत हो गई, जबकि कम से कम 12 लोग घायल हो गए. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि शनिवार शाम धामपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दमयंती अस्पताल के पास तेज गति से आ रहे बाइक सवार शिक्षक को बचाने के प्रयास में एथेनॉल से भरा टैंकर सामने से आ रही रोडवेज की बस से टकरा गया. मार्छाल के मुताबिक, इस हादसे में बाइक सवार शिक्षक सौरभ मलिक (38) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार कम से कम 12 यात्री घायल हो गए। एएसपी ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

06:01 AM

मुसलमानों को रिझाने का प्रेग्राम

मुसलमानों के बीच पैठ बनाने के लिए बीजेपी ने BJP ने नया प्लान बनाया है. पीएम मोदी के प्रोग्राम मन की बात को अब मदरसों और दरगाहों तक पहुंचाने के लिए बीजेपी ने कई तैयारियां की हैं. यूपी बीजेपी इकाई के अल्पसंख्यक के अध्यक्ष कुंवर बासित अली के मुताबिक "हम 100वें मन की बात को एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बनाने की योजना बना रहे हैं. हम 50-60 मदरसों, 30-35 दरगाहों और मजलिस सहित मुस्लिम समुदाय से संबंधित 100 स्थानों को आयोजन की योजना बना रहे हैं. जहां समुदाय के लोग इकट्ठा होकर पीएम की बात सुन सकते हैं."

Trending news