Live Breaking: मनीष सिसोदिया के लिए ध्यान में बैठे अरविंद केजरीवाल, नहीं मना रहे होली
Advertisement

Live Breaking: मनीष सिसोदिया के लिए ध्यान में बैठे अरविंद केजरीवाल, नहीं मना रहे होली

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: मनीष सिसोदिया के लिए ध्यान में बैठे अरविंद केजरीवाल, नहीं मना रहे होली
LIVE Blog
08 March 2023
12:39 PM

ध्यान में बैठे केजरीवाल

दिल्ली शराब घोटाला मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदियो को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस साल होली नहीं मनाने का फैसला लिया है. वह आज सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक ध्यान मुद्रा में रहेंगे. 

11:30 AM

मणिक साहा बने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री

त्रिपुरा में मणिक साहा ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. उनके शपथ ग्रहण समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे. मणिक साहा को त्रिपुरा विधानसभा में विधायकों ने अपना नेता चुना था.

09:49 AM

KCR की बेटी से होगी पूछताछ

दिल्ली शराब घोटाला मामले में जांच जारी है. इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. इस मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR की बेटी कविता से पूछताछ हो सकती है. उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तलब किया है. उनसे एजेंसी 9 मार्च को पूछताछ कर सकती है. इससे पहले उनसे दिसंबर में CBI पूछताछ कर चुकी है. 

08:57 AM

सहारनपुर: सड़क हादसे में महिला की मौत

सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में एक ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत हो गई जबकि चार वर्षीय बच्चे सहित तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने बताया कि देवबंद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम सलूनी पीर माजरा निवासी श्यामनाथ मंगलवार को अपनी पत्नी रूचि ओर चार वर्षीय बेटे सूर्य व भाभी मुनेश के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर ग्राम बरला जा रहे थे, तभी ग्राम थीथकी के निकट तेज रफ्तार एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी.

07:25 AM

नोपाली पीएम ने ली 5000 लोगों की जान!

नेपाल के प्रधानमंत्री की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. उनके खिलाफ सामूहिक नरसंहार का मुकदमा दर्ज कराया गया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रधानमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसी सिलसिले में उनकी 9 मार्च को पेशी है. उनके सर 5000 लोगों की जान लेने का इल्जाम है.

06:34 AM

सऊदी ने की तुर्की की मदद

सऊदी अरब के मुखालिफ देश तुर्की में हाल ही में जबरदस्त भूकंप आया है. इसके बाद तुर्की की कई देश मदद कर रहे हैं. ऐसे में सऊदी अरब ने तुर्की को मदद के तौर 5 अरब डॉलर देने का ऐलान किया है. तुर्की और सऊदी अरब दोनों में मुस्लिम जगत को लीड करने के लिए होड़ लगी रहती है. यही वजह है कि दोनों में अनबन रहती है. लेकिन इस बार सारी अदावत को भुला कर सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने तुर्की की मदद करने का ऐलान किया है.

05:40 AM

अफगानिस्तान में भूकंप

बुधवार को अफगानिस्तान के काबुल में 4.2 तीव्रता का भूकंप आया है. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोग्राफी के मुताबिक भूकंप का केंद्र 136 किलोमीटर जमीन के अंदर था. भूकंप रात करीब 1.30 बजे आया.

Trending news