Live Breaking: जम्मू व कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने शख्स को मारी गोली, हुई मौत
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1586826

Live Breaking: जम्मू व कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने शख्स को मारी गोली, हुई मौत

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: जम्मू व कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने शख्स को मारी गोली, हुई मौत
LIVE Blog
26 February 2023
13:35 PM

DRDO के अफसर चार दिन की पुलिस रिमांड पर

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) के एक अफसर को पाकिस्तानी महिला जाजूस को रक्षा संबंधित संबेदनशील जानकारी साधा करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया है. बालासोर के एस पी सागरिका नाथ ने इस बात की जानकारी दी.

 

11:50 AM

जम्मू व कश्मीर किलिंग

जम्मू व कश्मीर के जिला पुलवामा में आतंकवादियों ने एक शख्स को गोली मार दी. शख्स की मौत हो गई है. पिछले दिनों जम्मू व कश्मीर में कई टार्गेट किलिंग हुई हैं.

11:28 AM

सीबीआई दफ्तर पहुंचे सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) मुख्यालय पहुंचे. यहां पहुंचने से पहले उनके समर्थक हाथ में बैनर लेकर रैली की शक्ल में उनके साथ चलते देखे गए. सीबीआई दफ्तर जाने से पहले सिसोदिया ने कहा कि अब वह 7-8 महीने के लिए जा रहे हैं.

08:11 AM

CBI के सामने पेश होंगे सिसोदिया

दिल्ली के उपमु्ख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज CBI के सामने पेश होंगे. उनसे दिल्ली शराब नीति मामले में पूछताछ की जाएगी. इस दौरान आप सीबीआई दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर सकती है. इसलिए सीबीआई हेडक्वार्टर के बाहर पुलिस फोर्स तैनात की गई है. इस सिललिले में दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई है कि सिसोदिया को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

06:41 AM

उद्धव पर हमलावर हुए शिंदे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर तंज करते हुए शनिवार को कहा कि राज्य के लिए अपने अहम को किनारे रखने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए केंद्र सरकार से धन प्राप्त करने करना होता है. यह काम जमीन पर होता है ऑनलाइन या घर से नहीं. उद्धव जब महाष्ट्र के मुख्यमंत्री थे तब उनकी अक्सर पीएम मोदी से खींचतान हो जाया करती थी.

05:39 AM

अफगानिस्तान में भूकंप

तुर्की में भयानक भूकंप के बाद अफगानिस्तान में भी इतवार को 4.3 तीव्रता का भूकंप आया है. यह जानकारी नेश्नल सेंटर फॉर सिस्मोग्राफी ने दी है. भूकंप रात 2 बजकर 14 मिनट पर आया. भूकंप का केंद्र जमीन के अंदर 180 किलोमीटर था. 

Trending news