Live Breaking: SC ने केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा
Advertisement

Live Breaking: SC ने केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: SC ने केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा
LIVE Blog
19 January 2023
14:12 PM

बढ़ी प्याज की कीमत

भारत में कई बार प्याज के दाम आसमान छू चुके हैं. कई बार यहां प्याज गोश्त के भाव भी बिक चुका है. अब एक दूसरे देश में प्याज लोगों के आंसू निकाल रहा है. यहां प्याज गोश्त से तीन गुना ज्यादा कीमत पर बिक रहा है. हम बात कर रहे हैं फिलीपींस की. यहां प्याज के भाव आसमान छू रहे हैं. बीबीसी हिंदी की एक खबर के मुताबिक फिलीपींस में एक किलो प्याज की कीमत 11 डॉलर (तकरीबन 900 रुपये) हो गई है. अगर गोश्त की बात करें तो यहां एक किलो चिकन की कीमत 4 डॉलर यानी तकरीबन 3 सौ रुपए है.

11:23 AM

35 लोगों को छोड़कर फ्लाइट ने भरी उड़ान

हाल ही में बैंग्लोर से गो फर्स्ट की फ्लाइट ने 55 मुसाफिरों को छोड़कर उड़ान भरी थी. इसके कुछ ही दिनों बाद इसी तरह का एक दूसरा मामला सामने आया है जिसमें सिंगापुर के लिए रवाना होने वाली फ्लाइट 35 मुसाफिरों को छोड़ कर अमृतसर से उड़ान भर दी. इसके बाद एयरपोर्ट पर हंगामा मच गया. स्कूट फ्लाइट का जाने का वक्त 19.55 था लेकिन वह 15 बजे ही चली गई.

08:44 AM

मुंबई-गोवा सड़क हादसा

मुंबई-गोवा हाइवें पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में 9 लोगों के मारे जाने की खबर है. हाइवे पर कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई. मुंबई-गोवा हाइवे पर एक दूसरा सड़क हादसा हो गया जिसमें 4 लोग मारे गए और 24 लोग घायल हो गए. इस हादसे में प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई. बस में 36 यात्री सवार थे.

08:37 AM

हेलीकॉप्टर क्रैश पर जेलेंस्की

यूक्रेन में बीते कल एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. इस हादसे में यूक्रेन के गृह मंत्री डेनिस मोनास्टीर्सकी समेत 14 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे को यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने जंग का नतीजा बताया है. उन्होंने कहा कि युद्धकाल में दुर्घटनाएं नहीं होती हैं. हालांकि यू्क्रेन ने इस हादसे के पीछे रूस का हाथ होने का दावा नहीं किया है. एक वीडियो संबोधन में जेलेंस्की ने पश्चिमी देशों से जल्द से जल्द हथियार भेजने की अपील की है.

06:49 AM

पहलवानों के आरोपों पर एक्शन में सरकार

महिला पहलवान विनेश फोगाट ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर शोषण का आरोप लगाया है. इस पर सरकार ने संज्ञान लिया है. खेल मंत्रालय ने पहलवान के आरोप को गंभीरता से लिया है और कुश्ती संघ से 72 घंटे के अंदर जवाब देने के लिए नोटिस भेजा है. विनेश फोगाट ने सांसद को पद से हटाने की भी मांग की है.

05:45 AM

अफगानिस्तान में सर्दी से 70 लोगों की मौत

भारत ही नहीं दुनिया के कई देशों में सर्दी का कहर जारी है. अफगानिस्तान में सर्दी की वजह से 70 लोगों की जान चली गई है. यहां पारा माइनस में पहुंच गया है. यहां 10 जनवरी के बाद पारे में गिरावट आई है. पारा -33 डिग्री तक नीचे गिर गया है. यहां के ग्रामीण इलाकों में कैंप फायर लगाए गए हैं. इसके अलावा बर्फीले इलाकों में लोगों को सर्दी से बचाने के लिए कोयले के हीटर जलाए गए हैं.

Trending news