Live Breaking: अफगानिस्तान में पूर्व महिला MP को मारी गई गोली, घर पर मिली लाश
Advertisement

Live Breaking: अफगानिस्तान में पूर्व महिला MP को मारी गई गोली, घर पर मिली लाश

Breaking News: यह लाइव ब्लॉग ब्रेकिंग खबरों को आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इसमें हम आपको ब्रेकिंग खबरें मुख्तसर अंदाज में देंगे. देश, दुनिया, सिनेमा स्पोर्ट्स और कई तरह की खबरों को डिटेल में पढ़ने के लिए आप zeesalaam.in पर जाएं.

Live Breaking: अफगानिस्तान में पूर्व महिला MP को मारी गई गोली, घर पर मिली लाश
LIVE Blog
16 January 2023
12:43 PM

अफ्गानिस्तान में महिला MP को मारी गोली

अफगानिस्तान में पार्लियामेंट की पूर्व महिला सदस्य को काबुल में उसके घर पर नामालूम लोगों ने गोली मार दी. बंदूकधारियों ने मुर्सल नबीजादा के साथ-साथ उनके सेक्योरिटी गार्ड को भी गोली मार दी. हमले में उनके भाई जख्मी हो गए. सुरक्षाबलों ने मामले में जांच शुरु कर दी है. कातिल की तलाश जारी है.

11:47 AM

नेपाल प्लेन क्रैश: ब्लैक बॉक्स मिला

नेपाल में हादसे का शिकार हुए प्लेन का ब्लैक बॉक्स मिल गया. ब्लैक बॉक्स के जरिए यह पता चलेगा कि प्लैन कैसे क्रैश हुआ. बीते कल काठमांडू से पोखरा जा रहा एक यात्री विमान हादसे का शिकार हो गया था. इस पर 68 यात्रियों समेत 72 लोग सवार थे. इसमें 4 भारतीय भी थे. हादसे में अभी भी 4 लोगों की बॉडी रिकवर नहीं हो पाई है.

08:59 AM

विश्वास मत का सामना कर सकती है पाकिस्तान की सरकार

पाकिस्तान सरकार पहले ही आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रही है. यहां खाने पीने और रोजमर्रा की चीजें बहुत महंगी हो गई हैं. ऐसे में यहां की सरकार पर खतरा मंडरा रहा है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि जल्द ही राष्ट्रपति आरिफ अल्वी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से विश्वास मत पेश करने के लिए कह सकते हैं. इमरान इन दिनों देश में मध्यावधि इलेक्शन कराने के लिए कोशिश कर रहे हैं. 

07:28 AM

दिल्ली में फिर लौटी सर्दी

दिल्ली में एक बार फिर हाड़ कंपा देने वाली सर्दी लौट आई है. पहाड़ों पर बारिश और सर्द हवाओं के चलने की वजह से मैदानी इलाकों में सर्दी बढ़ी है. राजधानी दिल्ली में 5 डिग्री तक पारा गिरा है. दिल्ली में 4.7 डिग्री तक तापमान दर्ज किया गया है. वहीं राजस्थान में और बुरा हाल है. यहां पारा -2.5 तक पहुंच गया है. दिल्ली में मौसम विभाग ने 16 से 18 जनवरी तक येलो एलर्ट जारी किया है.

05:43 AM

नेपाल विमान हादसे पर PM मोदी ने जताया दुख

बीते कल नेपाल में एक सवारी प्लेन क्रैश हो गया. हादसे में कम से कम 72 लोगों के मारे जाने की खबर है. विमान राजधानी काठमांडू से पोखारा जा रहा था. विमान लैंड करने वाला कि वह एक नदी के किनारे क्रैश हो गया. हादसे में 5 भारतीय भी मारे गए हैं. नेपाल विमान हादसे पर भारत के पीएम मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि "नेपाल में दुखद हवाई दुर्घटना से आहत हूं. इस हादसे में भारतीय नागरिकों सहित कई लोगों की जान चली गई. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं."

Trending news